in ,

जौनपुर में सपा-बसपा पर जमकर बरसे योगी कहा, चुनाव के बाद टूट जाएगा गठबंधन

lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur
lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur
जौनपुर (अब्दुल हलीम सिद्दीकी)। शाहगंज के गजराज इंटर कालेज जमुनिया में पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो उत्साह देखने को मिल रहा है उसका मैं स्वागत करता हूं। lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur
पूरे देश में एक आवाज हैं मोदी-मोदी। सबकी एक ही तमन्ना है फिर एक बार मोदी सरकार। तीन चरणों पर चुनाव सम्पन्न हो गया है मतलब आधा चुनाव सम्पन्न हो गया है। हर व्यक्ति ने एक लक्ष्य तय कर लिया है कि पीएम के रूप में सबकी पसंद मोदी है।
पांच वर्ष में मोदी ने एक भी दिन अपने लिए नहीं रखा चाहे दिन हो या रात देश के किसी कोने में हो देश के विकास के लिए गांव गरीब हर तबके तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने काम किया है जो काम सपा—बसपा कांग्रेस के लिए नामुकिन था वो काम भाजपा ने कर दिखाया इसलिए देश में एक नारा बना की नामुमकिन अब मुमकिन है क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है।
lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur
lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur
मोदी की सरकार ने आतंकवाद की नीति और काम करना शुरू किया एक बार फिर से मोदी जी को आने दीजिये आतंकवाद जड़ से भारत से समाप्त होगा। सपा-बसपा में कौन ऐसा मंत्री था जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप न लगा हो जो लोग एक दूसरे के जान के प्यासे थे वो आज गले लग रहे है और गले लगाने का ढोंग कर रहे है। देखना चुनाव के बाद इन लोगों में फिर मनमुटाव होने वाला है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जौनपुर लोकसभा के प्रत्याशी डा. केपी सिंह सांसद के लिए अपील करने आया हूं तो बस यही कहूंगा कि 27000 ग्रामीण आवास योजना में 10 हजार शहरी क्षेत्र में आवास जौनपुर में दिया गया है। 2 लाख 9 हजार गैस कनेक्शन यहां दिया गया है। 3 लाख गरीबों को एक एक शौचालय दिया गया। 1 लाख 86 हजार से अधिक परिवारों को 5 लाख रुपये सालाना नि:शुल्क स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया गया है।

lok sabha election cm yogi attack on sp bsp alliance in bjp rally jaunpur

4 लाख 39 हजार किसानों को 6 हजार सालाना मिलेंगे जिसमें ढाई लाख किसानों को दो हजार जा चुका है। एक तरफ विकास एक गरीब कल्याणकारी योजनाएं। अपराधियों के लिए संकल्प है कानून के हिसाब से राज चलेगा। कानून को कोई हाथ में लेगा सरकार इसको बर्दास्त नहीं करेगी। अपराधी या तो जेल में रहेंगे या राम नाम सत्य है।
जौनपुर की तीन चीजें प्रसिद्ध रही है इमरती, इत्र और ईमानदारी। भाजपा आपको इन तीनों के साथ जोड़ रही है। सीएम ने कहा कि ईमानदारी की मिसाल है आपके संसद केपी सिंह। स्व. उमानाथ सिंह की इस विरासत को आपके हवाले भाजपा ने किया है। जौनपुर के विकास में कोई बाधा नहीं आएगी ये संकल्प हम लोग ले रहे है।
सपा—बसपा के पास विकास का एजेंडा नहीं है। सपा का एकसूत्रीय एजेंडा है ये लोग देश के विकास के सामने चुनोती बनना चाहते है। ऐसा गठबंधन जनता द्वारा ठगबंधन बनाकर फेंक दिया जाता है। कमल चुनाव चिन्ह पर पड़ने वाला एक-एक वोट मोदी जी को पड़ने वाला वोट होगा। सपा-बसपा के लोग बिजली इसलिए नहीं देते थे क्योंकि प्रदेश के संसाधनों पर डकैती डालने का काम रात में करते थे।
Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

lok sabha election bjp keshav maurya attack on sp bsp alliance

2022 तक हर गरीब के पास होगी पक्की छत – केशव प्रसाद मौर्य

lok sabha election amit shah in bjp manoj sinha nomination at gazipur

मौनी बाबा की सरकार में 10 साल तक आतंकी देश में घुसपैठ करते रहे : अमित शाह