in ,

हमारी सरकार में सुरक्षा का असर है कि मायावती सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं – योगी आदित्यनाथ

bjp attack on sp bsp and congress for yogi government good governess
bjp attack on sp bsp and congress for yogi government good governess

लखनऊ/बलिया/बांसगांव/खजनी/हाटा/डोहरिया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आखिरी और सातवें चरण से पूर्व बलिया, बांसगांव, खजनी, हाटा और डोहरिया में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कल गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे। सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। योगी जी ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं। योगी जी ने बताया कि कल वह पश्चिम बंगाल जाएंगे जबकि वहां की ममता सरकार ने उन्हें अनुमति नही दी है।

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress
lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

योगी ने कहा कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए पंजाब सरकार से कहा है की अगर यूपी की बीजेपी सरकार गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई करके उत्तर प्रदेश में शांति कायम कर सकती है तो पंजाब और हरियाणा की सरकार ऐसा क्यों नही कर सकती।

योगी ने तंज कसते हुए क्रिश्चियन मिशेल को शकुनी मामा बताया। उन्होंने कहा कि ये इटली का निवासी है और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुख्य दलाल है। इटली भाग गया था। ऐसे सभी दलालों को कांग्रेस सरकार दलाली खिलाकर पीछे के दरवाजे से इटली भगा देती थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी हैं। मोदी जी मामा मिशेल को इटली से पकड़ कर ले आए है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कारनामों की सच्चाई अब सबके सामने आ रही है। कौन-कौन दलाली खा रहा था, यह राज अब खुल रहा है। इनकी निष्ठा देश के प्रति नहीं बल्कि परिवार के प्रति रही है।

योगी जी ने कहा कि जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश ऐसे लोगों को वोट कभी नही देगा। विपक्ष की देश के प्रति निष्ठा नहीं, लेकिन आतंकवाद के प्रति सहानभूति जरूर है। चुनाव आते ही विपक्ष देश को जातियों के नाम पर बांटने लगता है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब अजहर मसूद जैसे खतरनाक आतंकवादी के मुद्दे पर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पकिस्तान अकेला पड़ गया है।

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress
lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उलटी गिनती शुरू हो गई है। भारत की इस ऐतिहासिक विजय के लिए प्रधानमंत्री जी का अभिवादन होना चाहिए। अब आतंकियों को भी पता है ये मोदी का नया भारत है, आतंकियों को पाताल से ढूंढकर भी मारेगा।

योगी ने कहा कि मोदी जी ने यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाकर पूरे देश में जाति-मजहब देखे बिना सभी को बराबर योजनाओं का लाभ दिया, फिर मोदी जी की जाति क्यों पूछी जाती है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने जनता को अंधेरे में रखा ताकि डाका डालने में आसानी हो, उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा “चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती”।

योगी ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी ने बिना रुके, बिना झुके और बिना छुट्टी लिए अनवरत 5 वर्षों तक 130 करोड़ नागरिकों को अपना परिवार मानकर पूरी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ देश की सेवा की है और वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ाया है।

Written by National TV

PM Modi in Paliganj  Bihar's young people were confused with the name of caste

पालीगंज में बोले पीएम मोदी – बिहार के नौजवानों को किया गया जाति के नाम पर भ्रमित

congress attack on yogi government for assaut on mla aditi singh in raebareliy

विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला योगी के गुण्डा राज का पुख्ता सबूत : कांग्रेस