in ,

23 तारीख के बाद भ्रष्टाचारियों की जगह घर नहीं जेल होगी : केशव प्रसाद मौर्य

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria
lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

लखनऊ/देवरिया : कमल का फूल खिलाने से कोई नहीं रोक नहीं सकता है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को देवरिया लोकसभा सीट के प्रत्याशी के लिए दो जगहों पर विजय संकल्प रैली के दौरान यह बात कही। lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

उन्होंने कार्यकर्ताओं से एक बार फिर से कहा कि आप लोग महज मोदी सरकार बनाने के लिए 12 घंटे भी निकाल लेंगे तो यहां से कमल का फूल खिलाने से कोई नहीं रोक नहीं सकता है। विपक्ष मिलकर मोदी जी को रोकना चाहते हैं और जनता मोदी जी को रोकने वाले को रोकना है और फिर से मोदी सरकार बनाना है।

उन्होंने कहा कि जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है और वह भाजपा को वोट देने के लिए पूरी तरह से उत्साहित है, लेकिन भ्रमित करने वाले लोगों से जनता को बचाना है।

उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी के नाम की जो आंधी चलना शुरु हुई थी, वह छठा चरण होते-होते सुनामी में बदल गई है। 2014 में मोदी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली की यूपी में 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गए। अब वह लोग अपना भविष्य बनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से ही गठबंधन करना पड़ा है।

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria
lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

श्री मौर्य ने कहा कि कभी प्रदेश में जिन दलों की सरकार रहती थी, वह आज सब एक हो गए है। उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली कि 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गए। अब वह लोग अपना भविष्य बनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से गठबंधन करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने काम न किया होता, तो शायद इन्हें गठबंधन नहीं करना पड़ता, लेकिन यह लोग जान रहे हैं कि हम चुनाव हार रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ इन लोगों ने गठबंधन किया था, उसको सबक सिखाने का काम यूपी की जनता ने किया है।

उन्होंने कहा कि आज जिस तरह यहां पर तुष्टीकरण करके राजनीति की जा रही है उसको सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेगी। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन राजनीतिक है, लेकिन मोदी जी का गठबंधन जनता के साथ हो गया है। उन्होंने कहा जातीय आधार पर किया गया गठबंधन पूरी तरह से मोदी समीकरण के आगे फेल हो गए है। अब इन लोगों में साफ तरह से बौखलाहट दिख रही है। जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब को बिजली-पानी, सड़क और घर देने के लिये है प्रतिबद्ध। आज प्रदेश में हर गरीब, मजदूर, महिला, किसान, नौजवान के पसीने और श्रम को सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने इस बार भी यही संकल्प अपने इलेक्शन मेनिफेस्टो में फिर से दोहराया है। उन्होंने कहा कि जिस गरीब को अभी तक पक्की छत नहीं मिल पाई है उसे 2022 तक पक्की छत देने के लिए मोदी जी संकल्पित है। इसके अलावा अन्य गरीब कल्याणकारी योजनाओं पर भी काम चल रहा है।

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria
lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों को सुविधाएं देने के लिए अभी सिर्फ भ्रष्टाचार को रोका है, तो देश में खुशहाली आने लगी है। जब देश में भ्रष्टाचारियों से रिकवरी होगी तो विकास के रास्ते और खुल जाएंगे। उन्होंने कहा मोदी जी की सरकार में सबको पूरा का पूरा एक रुपया मिल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित आधी कांग्रेस जमानत पर है।

श्री मौर्य ने कहा कि 1984 को लेकर दिया जा रहा बयान पूरी तरह से गलत था, लेकिन इसके बाद भी कांग्रेसी नेता कह रहे हैं कि जो हुआ तो हुआ। उन्होंने कहा कि आखिर क्या ऐसी बयानबाजी करने वालों को जनता माफ करेंगी ? अब जनता ऐसे बयान देने वाले लोगों को सबक सिखाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग एक बार फिर सभी सीटों पर जीतकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन करने के बाद भी यह लोग हारकर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब जीत के लिए डिंपल यादव अपनी नकली बुआ सास के पैर छू रही है, लेकिन अपने ससुर के पैर छूते हुए हमने और जनता ने उन्हें कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है।

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल और ममता बनर्जी को भी पीएम नहीं बनाने जा रही है। जनता समझ रही है कि जो अपने पिता का नहीं हुआ, वह आखिर जनता का क्या होगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने जनता के बीच में इतना काम किया है, जिसकी वजह से इन लोगों में भय दिख रहा है। अपनी हार से बचने के लिए इन लोगों को गठबंधन करना पड़ा है, लेकिन यह गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल गांधी को भी अमेठी से हराने जा रही है।

lok sabha election cm keshav prasad maurya attack on opposition in bjp rally deoria

उन्होंने कहा कि एक बार फिर से गरीब का बेटा पीएम बनने जा रहा है। जनता एक बार फिर से मोदी जी की जाति पूछने वाले लोगों को सबक सिखाने जा रही है। मोदी गरीब घर से आते हैं और उनकी जाति भी गरीबी है और गरीबों के हित में काम भी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गरीबों के हित में इतना काम किया है कि अब 55 साल तक राज करने वाले भी फिर से गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। मोदी जी ने गरीबों के हित में काम किया है और उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना और आयुष्मान योजना शुरू की है। जिससे आज देश के करोड़ों परिवारों को लाभ हो रहा है। मोदी राज में योजनायें गरीबों को ध्यान में रखकर बनी हैं।

श्री मौर्य ने कहा कि पहले सेना पर हमले होने के बाद सेना को कार्यवाही की छूट नहीं थी। अब लेकिन मोदी सरकार में गोली का जवाब गोला के रूप में देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री होते तो फिर से देश चुप बैठ जाता। लेकिन मोदी सरकार अगर इतना साहस न दिखी तो फिर बालाकोट की घटना किसी भी तरह से संभव नहीं थी। मोदी सरकार के इतने बड़े कदम से ही आज सेना का शौर्य बड़ा है।

उन्होंने कहा कि आज सेना के शौर्य का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान का वीजा लेकर वहां पर जाएं और गिन ले कि आखिर वहां पर कितनी कब्रें खुदी है। उधर कांग्रेस अध्यक्ष देशद्रोह का कानून खत्म कर रहे हैं। कश्मीर में धारा 370 वह लगाये रहना चाहते हैं लेकिन मोदी सरकार इसे खत्म करेगी।

Written by National TV

Mani Shankar Aiyar described pm modi as a lowly man bjp attack on the statement

पीएम मोदी को नीच आदमी बताने वाले बयान पर अड़े मणिशंकर अय्यर, भाजपा ने दिया करारा जवाब

PM Modi in Paliganj  Bihar's young people were confused with the name of caste

पालीगंज में बोले पीएम मोदी – बिहार के नौजवानों को किया गया जाति के नाम पर भ्रमित