in ,

मोदी जी ने जाति पूछने वालों से साफ कहा हमारी जाति है गरीबी – केशव प्रसाद मौर्य

lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi's cast
lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi's cast

लखनऊ : यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए मऊ में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी के नाम की जो आंधी चलना शुरु हुई थी, वह छठा चरण पूरा होते-होते सुनामी में बदल गई है। lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi’s cast

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गरीबों के हित में काम करने वाले मोदी जी की लहर इस तरह हावी है कि इस बार बिहार में महागठबंधन का खाता भी नहीं खोलने वाला है। यूपी में भी ऐसे हालात दिख रहे हैं। यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना दिखाने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल और ममता बनर्जी को भी पीएम नहीं बनाने जा रही है। यह बात यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने घोसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए मऊ में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहीं।

lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi's cast
lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi’s cast

उन्होंने कहा कि आप लोगों की जितनी अधिक से अधिक सहभागिता होगी, भाजपा उतनी ही मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी की जाति पूछने वाले लोगों को मोदी जी ने सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने साफ कह दिया है कि हमारी जाति कोई नहीं बल्कि गरीबी हमारी जाति है।

मोदी जी ने गरीबों के हित में इतना काम किया है कि अब 55 साल तक राज करने वाले भी फिर से गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। मोदी जी ने गरीबों के हित में काम किया है और उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना और आयुष्मान योजना शुरू की है। जिससे आज देश के करोड़ों परिवारों को लाभ हो रहा है। यूपी में योगी सरकार का अभी 2 साल हुआ है और 2 साल में इतनी सड़कों का निर्माण और मरम्मत हुई है जितनी 15 सालों में कभी हुई ही नहीं। ना इतनी सड़के दुरूस्त हुई क्योंकि केंद्र में कांग्रेस लूट रही थी और उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा लूट रहे थे।

उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 5 सालों में देश को 60 साल आगे ले जाने का काम किया है जिसकी वजह से आज मोदी जी की पूरे देश में लहर चल रही है। गठबंधन पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह का तुष्टीकरण करके राजनीति की जा रही है उसको सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेंगी। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन पूरी तरह से मोदी समीकरण के आगे फेल हो गए है।

lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi's cast
lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi’s cast

उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से गठबंधन करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने काम न किया होता, तो शायद इन्हें गठबंधन नहीं करना पड़ता, लेकिन यह लोग जान रहे हैं कि हम चुनाव हार रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ इन लोगों ने गठबंधन किया था, उसको सबक सिखाने का यूपी की जनता ने किया है। इसका अंदाजा इन गठबंधन और कांग्रेस के नेताओं के बयानों से लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि यूपी में हो रही बुरी तरह हार से इन लोगों में अब बौखलाहट है जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भी दो लड़कों ने गठबंधन किया था, लेकिन उस समय यूपी की जनता ने इतना बहुमत दिया कि सारे विपक्षी हैरान रह गए।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मोदी सरकार इतना साहस न उठाती तो फिर यह किसी भी तरह से संभव नहीं हो पाता है। मोदी सरकार के इतने बड़े कदम से ही आज सेना का शौर्य बड़ा है। उन्होंने कहा कि आज सेना के शौर्य का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान का वीजा लें और वहां पर जाकर गिन ले कि आखिर वहां पर कितनी कब्र खुदी है।

lok sabha election cm keshav maurya attack on opposition for pm modi’s cast

अपने को पिछड़ा नेता बताने की मची होड़ पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गठबंधन के नेता जिस तरह से अपने को असली पिछड़ा नेता बता रहे हैं। वह भी सिर्फ दिखावा है और यह लोग नकली पिछड़े नेता है। देश का असली पिछड़ा नेता कौन हैं इसे जनता जान रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कह दिया है कि उनकी जाति गरीबी है और वह गरीबों के हितो में लगातार काम करते रहेंगे।

श्री मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार में ही किसानों का गेहूं सीधे खरीद केंद्र पर बिक रहा है। उन्होंने ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और यूपी सरकार की तरफ से अच्छी योजनाएं लांच की गई है। अब किसानों को समय से खाद मिल रही है। उन्हें यूरिया के लिए इस बार लाठी नहीं खानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की सत्ता में आए थे, उस समय ऋणमाफी में 86 लाख किसानों को ही लाभ मिला था।

जबकि प्रदेश में ढाई करोड़ किसान और पूरे देश में 13 करोड़ किसान है। सभी किसानों का ख्याल रखते हुए मोदी सरकार ने किसान सम्मान योजना शुरू की है। जिसके तहत किसानों को साल में 6 हजार रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 60 साल तक राज किया है आखिर वह क्यों अभी तक किसानों को सम्मान नहीं दे सकी।

Written by National TV

lok sabha election cm yogi attack on opposition for pm modi

मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे – योगी आदित्यनाथ

film gunwali dulhaniya released on 17 may all over the country romantic comadey movie

17 मई को पूरे देश में रिलीज हो रही है फिल्म गनवाली दुल्हनियाँ