in ,

यह लोग जितनी सीटों पर लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता : पीएम मोदी

lok sabha election congress attack on pm modi for rajiv gandhi statement
lok sabha election congress attack on pm modi for rajiv gandhi statement

लखनऊ/बाराबंकी/हैदरगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बाराबंकी के हैदरगढ़ में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं। मंच पर उनके साथ भाजपा के प्रत्याशी हैं। lok sabha election bjp vijay sankalp rally pm modi attack on alliance

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा, विद्यासागर सोनकर, प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह, प्रत्याशी बाराबंकी उपेन्द्र रावत, रायबरेली दिनेश प्रताप सिंह, मोहनलालगंज प्रत्याशी कौशल किशोर, विधायक दरियाबाद सतीश शर्मा, कुर्सी विधायक साकेन्द्र प्रताप सिंह मौजूद है।

Nokia [CPS] IN

बीकेटी विधायक अविनाश त्रिवेदी, बछरावां विधायक राम नरेश रावत, रामनगर विधायक शरद अवस्थी, विधायक हैडरगढ़ बैजनाथ रावत सहित टीनन जिलों के जिलाध्यक्ष मौजूद है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी के हैदरगढ़ में लखनऊ-सुल्तानपुर मार्ग पर ग्राम्यांचल महाविद्यालय परिसर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। इससे पहले आज पीएम नरेंद्र मोदी ने बहराइच में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया।

lok sabha election bjp vijay sankalp rally pm modi attack on alliance
lok sabha election bjp vijay sankalp rally pm modi attack on alliance

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। विजय संकल्प रैली में आसपास के जिला रायबरेली, अमेठी, सुल्तानपुर, फैजाबाद व लखनऊ जिले से भी बड़ी तादात में लोग आए हैं।

बाराबंकी में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ही था। उन्होंने इतनी गर्मी में आपका यह उत्साह मुझे नई ऊर्जा और प्रेरणा दे रहा है। आपका विश्वास मुझे दिन रात परिश्रम करने के लिए प्रेरित करता है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग कुछ दिन पहले तक आपस में कौन बनेगा प्रधानमंत्री का खेल, खेल रहे थे, चार चरणों की वोटिंग के बाद अब वो छिपम-छिपाई में जुटे हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों के पास एक ही काम है मोदी हटाओ, मोदी हटाओ। याद करिए पुराने दिन उन्होंने कहां-कहां घोटाला नहीं किया। एनआरएचएम घोटाला किया, बिजली घोटाला किया। चीनी मिल बेचने में घोटाला किया।

आप सबको इनकी अफवाहों से सावधान रहना है। हमारा काम इनकी जमानत बचाना नहीं है। हमे तो ज्यादा से ज्यादा मतदान करके अधिक से अधिक मतों से जीतना है।

Nokia [CPS] IN

पीएम मोदी ने कहा कि यह लोग जितनी सीटों पर लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता। इनको नहीं पता है कि जनता के भाजपा सरकार के प्रति विश्वास ने महामिलावट करने वालों की नींद उड़ा दी है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

adr voters awareness campaign street drama in lucknow

प्रलोभन देने बाले प्रत्याशियों की शिकायत आयोग से करेंगे मतदाता : एडीआर

lok sabha election 5th phase adr report poonam sinha richest candidate

पांचवें चरण में पूनम सिन्हा सबसे अमीर उम्मीदवार, देखे एडीआर की रिपोर्ट