in ,

महेंद्र नाथ पांडेय ने वकीलों के बीच पहुँचकर मांगा जनसमर्थन

lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli
lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli
लखनऊ : चंदौली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूरी ताकत झोंक दी। गांवों में चुनावी सभा करने के साथ ही उन्होंने वकीलों के बीच पहुँचकर जनसमर्थन मांगा। lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli
वकीलों के बीच पहुंचकर उन्होंने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार आप लोगों का पूरा ख्याल रख रही है। आपके लिए एक से बढ़कर एक स्कीम लांच कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने मृतक वकील परिवारों की खातिर स्कीम शुरू की है। अगर किसी वकील साथी के साथ कोई अप्रिय घटना हो जाती है, तो उनके परिवार को मिलने वाली सहायता की उम्र सीमा बढ़ाने का काम किया गया है। नए वकीलों को भी शुरुआती वर्षों में मदद के तौर पर हर महीने स्टेपन देने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है।
बार एसोसिएशन का भवन बनवायेंगे
चंदौली के बारे में उन्होंने कहा कि आप लोगों के लिए जल्द यहां पर बार एसोसिएशन का भवन बनवाया जाएगा। भवन को बनवाने के लिए योगी सरकार से भी मदद कराई जाएगी। मेरी कोशिश रहेगी कि योगी जी स्वयं आए। उन्होंने कहा कि समय समय पर विधायक साधना सिंह ने आप लोगों के लिए मदद किया है। उन्होंने कहा कि आप लोग एक बार फिर से हमें चंदौली से जिताकर संसद भेजे, मैं जिले को विकास के मामले में बहुत आगे ले जाऊंगा। जिस हालत में मुझे 2014 में ये जिला मिला था, तब से और अब में बहुत फर्क आ गया है।
lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli
lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli
जाम से राहत के लिए बन रहे ओवर ब्रिज
उन्होंने कहा कि यहां पर केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में योगी सरकार की मदद से जिले में कई प्रॉजेक्ट मुझे मिले जोकि यहां की बेहतरी के लिए है।
उन्होंने कहा कि जिले में कई जगहों पर पुलों का निर्माण हो रहा है। गंगा नदी पर से पीपा पुलों को हटाने का काम चल रहा है। शहर में जाम से निपटने के लिए ओवरब्रिज बन रहे हैं। यहीं नहीं केंद्र की मदद से जिले में केंद्रीय स्कूल का भी निर्माण हुआ है। पंडित दीन दयाल उपाध्याय से जुड़ी इस धरती का नामकरण उनके नाम से किया गया है।

lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli

उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन का नामकरण करने के लिए दो बार मैं अखिलेश यादव से मिला, लेकिन अखिलेश सरकार ने रेलवे स्टेशन का नामकरण उनके नाम से नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में स्टेशन का नामकरण सबसे पहले किया गया। उसके बाद जिले का नाम भी उनके नाम पर करके जनभावनाओं का सम्मान किया है। उन्होंने कहा जिले के इस रेलवे स्टेशन को और हाईटेक बनाया जा रहा है।
चंदौली की जनता के लिए मैं आसानी से सुलभ हूँ 
उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने किस तरह से हमें काम नहीं करने दिया, इसका सबसे बड़ा उदाहरण केंद्रीय स्कूल है। योगी सरकार आते ही सारी बाधाएं दूर हुई। आज जिले में दस एकड़ जमीन पर केंद्रीय स्कूल खुला हुआ है। जिसमें आज जिले के 2300 बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने ही हमें चुनकर भेजा, जिसकी वजह से मैं प्रदेश का नाम पूरे देश में ऊंचा कर सका। केंद्रीय मंत्री रहने के अलावा मैं अब सूबे में बीजेपी का मुखिया हूं, इसके बाद भी यहां की जनता के लिए आसानी से हमेशा ही सुलभ रहता हूं।
भ्रष्टाचार खत्म होने से घबरा गया है विपक्ष
उन्होंने कहा कि आप लोग भाजपा के पक्ष में वोट करें और देश को मजबूत बनाने का काम करें। भाजपा सरकार की उपलब्धियों को उन्होंने जनता के बीच में बताया और कहा कि अगर सरकार सत्ता में दोबारा आती है, तो देश में विकास की गति को बढ़ाने का काम किया जाएगा।

lok sabha election bjp mahendra nath pandey campaign advocates in chandauli

मोदी सरकार गरीबों के हित में ऐसी योजनाएं लाई है कि उसमें भ्रष्टाचार का कहीं पर नामो निशान नहीं रहा। भ्रष्टाचार का धीरे-धीरे खात्मा होने की वजह से अब विपक्ष नेताओं को अपनी राजनीति को लेकर डर लगने लगा है। अब उन्हें लग रहा है कि भविष्य में कोई जातीय फैक्टर काम नहीं आने वाला है, इसीलिए इस बार ठगबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार पूरे देश में मोदी फैक्टर काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि मैं जिले को विकास के मामले में टॉप फाइव पर ले जाऊं।
बार एसोसिएशन ने दिया समर्थन
डिस्ट्रिक्ट बार डेमोक्रेटिक एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल सिंह ने मोदी जी को समर्थन किया है। 16 मई को जारी किये गए पत्र में साफ साफ कहा गया कि मोदी जी ने इस तरह से देश को आगे बढ़ाने का काम किया है उसको देखते हुए हम मोदी सरकार को समर्थन करते है। अनिल सिंह ने कहा कि जिले प्रत्याशी महेंद्र नाथ पाण्डे जी को वकीलों का पूरा समर्थन मिलेगा।
Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Governor ram naik book 'Charavaiti! Charavaiti !! Visually impaired will be available in Hindi, English and Marathi

राज्यपाल की पुस्तक ‘चरैवेति!चरैवेति!! दृष्टिबाधितों के लिये हिन्दी, अंग्रेजी और मराठी में भी उपलब्ध होगी

lok sabha election priyanka gandhi road show attack on pm modi

मोदी नेता नहीं बल्कि अभिनेता हैं, रोड शो में प्रियंका गांधी ने बोला हमला