in , ,

lok sabha election; महामिलावटी ठगबंधन का न तो कोई नेता है, न नीति और न ही कोई नीयत : अमित शाह

lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up
lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

बदायूं/शाहजहांपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज उत्तर प्रदेश के बदायूं और शाहजहांपुर में आयोजित विशाल जन.सभाओं को संबोधित किया और जातिवाद परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए सपा.बसपा और कांग्रेस पर कई हमले किये। lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

श्री शाह ने कहा कि कमल निशान पर दिया गया हर वोट सीधे नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए काम आने वाला है। समग्र राष्ट्र की जनता ने देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चल रही विकास यात्रा को निरंतर जारी रखने का निश्चय कर लिया है।

2014 से भी अधिक बहुमत से केंद्र में ष्फिर एक बारए मोदी सरकारश् बनने जा रही है। बुआ.भतीजा.अजित सिंह और राहुल गाँधी भी भले क्यों न इकट्ठे आ जाएँ उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सीटें 74 होंगी 72 नहीं। उन्होंने कहा कि एक ओर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास के प्रति कटिबद्ध भाजपा.नीत एनडीए सरकार वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सपा बसपा आदि का महामिलावटी ठगबंधन है जिसका न तो कोई नेता है, न नीति और न ही कोई नीयत।

lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

यदि गलती से भी केंद्र में महामिलावटी ठगबंधन की सरकार आई जो आने वाली नहीं है, तो सोमवार को ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी, मंगलवार को बहन मायावती, बुधवार को चंद्रबाबू नायडू, गुरूवार को देवगौड़ा, शुक्रवार को स्टालिन, शनिवार को मुलायम सिंह और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

पुलवामा हमले के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों में आये दिन पाक प्रेरित आतंकवादियों के हमले होते रहते थे लेकिन आतंकियों को कोई जवाब नहीं दिया जाता था। पुलवामा के बाद जब देश की वायुसेना ने पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया तो पूरे देश में आनंद का वातावरण छा गया लेकिन दो जगहों पर मातम छाया हुआ था, पहला पाकिस्तान में और दूसरा सपा.बसपा और कांग्रेस के कार्यालय में।

 

lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up
lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

अखिलेश यादव सेना के शौर्य का सबूत मांगते हैं, मायावती कहती हैं कि आतंकियों पर बम क्यों गिराया ? राहुल के गुरु सैम पित्रोदा कहते हैं कि पाकिस्तान के साथ बातचीत करना चाहिए, बम नहीं गिराना चाहिए। अखिलेश यादव जी, मायावती जी और राहुल गाँधी जी, कान खोल कर सुन लीजिये, आपको आतंकियों से बातचीत करनी है कीजिये मोदी सरकार आतंकियों को जड़ से ख़त्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।

श्री शाह ने कहा कि राहुल गाँधी के साथी उमर अब्दुल्ला जम्मू.कश्मीर में अलग से प्रधानमंत्री होने की मांग करते हैं और राहुल गाँधी चुप रहते हैं। अखिलेश और मायावती भी कुछ नहीं बोलती। मायावतीए अखिलेश और राहुल गाँधी को अपने वोट बैंक की पड़ी है लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि देश में जब तक भारतीय जनता पार्टी है भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के शरीर में प्राण हैंए जम्मू.कश्मीर को भारतवर्ष से कोई अलग नहीं कर सकता। जम्मू.कश्मीर हमारा है और हमारा ही रहेगा।

lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

उन्होंने कहा कि विपक्ष का महामिलावटी गठबंधन केवल स्वार्थ की राजनीति करने और भ्रष्टाचार करने ही देश की सत्ता पर काबिज होना चाहता है। मायावती पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि बहन जी कहती हैं कि वे गरीबों के लिए काम करेंगी। मायावती जी आपने बात तो गरीबों की करती हैं लेकिन टिकट धनवानों को देती हैं। मायावती जी आपने पैसे लेकर जिन.जिन को टिकट दिया है वे क्या गरीबों का भला करेंगे ?

उन्होंने कहा कि 55 साल तक राहुल गाँधी के परिवार ने देश में शासन किया लेकिन गरीबी नहीं हटीए गरीब और गरीब होते गए जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हर योजना के केंद्र में देश के गरीब ही हैं। पिछले पांच साल में लगभग 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलिंडर दिया गयाए ढाई करोड़ गरीबों के घर बनाए गएए लगभग 2ण्35 करोड़ घरों में बिजली पहुंचाई गईए 9 करोड़ से अधिक शौचालय बनाए गए और देश के 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख रुपये वार्षिक तक का मुफ्त स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराया गया है। मोदी सरकार में विकास देश के घर.घर तक पहुंचा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में क़ानून.व्यवस्था का शासन कायम हुआ है। योगी सरकार ने सपा.बसपा का ष्गुंडाराजश् ख़त्म कर शांति और सद्भाव का शासन कायम किया है। आज उत्तर प्रदेश में लोगों को पलायन के लिए मजबूर करने वाले खुद पलायन कर रहे हैं।

lok sabha election bjp amit shah attack on congress and sp bsp rld alliance up

आम चुनाव 2019 के लिए भाजपा के संकल्प पत्र की चर्चा करते हुए श्री शाह ने कहा कि केंद्र में ष्फिर एक बार मोदी सरकार बनने पर देश भर के किसानों को जीरो प्रतिशत पर कृषि ऋण उपलब्ध कराये जायेंगे, किसानों को 60 साल बाद से मासिक पेंशन दी जायेगी और प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत देश भर के सभी किसानों को 6ए000 रुपये की वार्षिक कृषि सहायता दी जायेगी।

इतना ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर व्यापारी कल्याण बोर्ड की स्थापना की जायेगी, छोटे व्यापारियों के लिए भी पेंशन सुविधा की शुरुआत की जायेगी और छोटे व्यापारियों के लिए क्रेडिट कार्ड सेवा भी शुरू की जायेगी। 2022 तक देश के हर गरीब को घर दिया जाएगा और घर में बिजलीए पानीए गैस और शौचालय की व्यवस्था की जायेगी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र में पुनः मोदी सरकार का गठन होने पर मुस्लिम बहनों के स्वाभिमान की रक्षा के लिए ट्रिपल तलाक को ख़त्म किया जाएगा और अवैध रूप से देश में रह रहे घुसपैठियों को चिह्नित कर उसे देश से बाहर निकाला जाएगा।

विपक्ष के महामिलावटी गठबंधन पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि जेएनयू में जब देशद्रोही नारे लगते हैं तो राहुल गाँधी और तमाम महामिलावटी गठबंधन ष्टुकड़े.टुकड़े गैंग के समर्थन में साथ खड़े हो जाते हैं और जब ऐसे देशद्रोही तत्वों पर ष्देशद्रोह क़ानून के तहत कार्रवाई की बात आती है तो राहुल गाँधी देशद्रोह के क़ानून को ख़त्म करने की बात करते हैं।

कांग्रेस सपा और बसपा चाहे जो करें लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि ष्भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले लोगों की जगह जेल की सलाखों के पीछे है और भारतीय जनता पार्टी ऐसे लोगों को जेल पहुंचा कर रहेगी। महामिलावटी गठबंधन के नेता राहुल गाँधी अपने ढकोसला पत्र में वादा करते हैं कि वे जम्मू.कश्मीर से अफस्पा हटा कर सेना के जवानों को मिले हुए विशेषाधिकार को ख़त्म कर देंगे लेकिन जब तक भारतीय जनता पार्टी हैए हम ऐसा कतई होने नहीं देंगे।

श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश को विकास के लिए लगभग 10 लाख करोड़ रुपये की राशि दी है। चाहे उत्तर प्रदेश में किसानों का ऋण माफ़ करने की योजना होए समर्थन मूल्य पर किसानों से फसल की खरीद करनी हो या घर.घर बिजली पहुंचाने की बात हो . योगी सरकार ने हर काम अच्छे से किया है।

बसपा पर हमला जारी रखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आते ही बहन मायावती को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की याद आने लगती है और चुनाव ख़त्म होते ही वह बाबा साहब को भूल जाती हैं। जब बहन जी सत्ता में आती हैं तो बाबा साहब और दलितों के लिए किये जाने वाले कार्यों को भूल कर अपनी ही मूर्तियां लगाने में व्यस्त हो जाती है।

मायावती जी दलितों को गुमराह कर केवल उनका वोट हड़पना चाहती हैए वास्तव में दलितों के कल्याण से उनका कोई लेना.देना नहीं है। यह भारतीय जनता पार्टी है जिसने दलितों के कल्याण के लिए कई योजनायें शुरू कीं और बाबा साहब से जुड़े पञ्च तीर्थों का निर्माण कराया।

उन्होंने कहा कि दलितों के वोट की राजनीति कर सत्ता हथियाने वालों को कभी दलितों के पैर धोते देखा है उत्तर प्रदेश की जनता ने लेकिन जब हमारे प्रधानमंत्री कुंभ स्नान के लिए प्रयागराज आये तो उन्होंने संतों का पैर छूकर उनसे आशीर्वाद तो लिया ही साथ ही उन्होंने दलित सफाईकर्मियों के भी पैर धोकर न केवल उन्हें सम्मानित किया बल्कि देश भर में सामाजिक समरसता का एक व्यापक संदेश दिया।

Written by Ranjeev Thakur

lucknow health run awareness marathon on 21 april at janeshwar mishra park by iws

‘लखनऊ हेल्थ रन’ में उत्साह के साथ मैराथन दौड़ेगा नवाबों का शहर

igcl brij ke chore and bhojpuri tigers won their cricket match

आईजीसीएल; बृज के छोरे और भोजपुरी टाइगर्स को मिली जीत