in

LoC पर भारतीय सेना का मुंहतोड़ जवाब, पकिस्तान की चौंकी ध्वस्त

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में लगातार पाकिस्तान की सेना सीजफायर का उल्लंघन कर रही. भारतीय सेना ने गुरुवार को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उसकी एक चौकी को तबाह कर दिया. भारतीय सेना द्वारा की यह कार्रवाई उस हमले के जवाब में थी जिसके तहत पाकिस्तानी सेना लगातार भारतीय सेना को निशाना बना रही थी. 

सेना के जवानों ने पुंछ जिले में एलओसी पर मेंढर सेक्टर में पाकिस्तान की उस चौकी को निशाना बनाया जो लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय सेना पर फायरिंग कर रही थी. सेना के सूत्रों ने बताया है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस चौकी को पूरी तरह से तबाह कर दिया. सूत्रों ने यह भी बताया है कि इस हमले में अभी तक हमारी तरफ से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. 

Nokia [CPS] IN

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी में मंगलवार को घायल बीएसएफ जवान ने श्रीनगर के अस्पताल में दम तोड़ दिया. अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तानी जवानों ने निशाना साधकर गोलीबारी की थी जिसमें जवान एसके मुर्मू घायल हो गए थे. मुर्मू को विमान के जरिए बादामीबाग कैंट में आर्मी के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया था। वहां कल देर रात उनका निधन हो गया.

Nokia [CPS] IN

बिहार के जमुई के रहने वाले मुर्मू का पार्थिव शरीर रात 9 बजे पटना पहुंचा. शहीद जवान मुर्मू को उनके गृह नगर जमुई में अंतिम विदाई दी जाएगी.   

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

आखिर मर्दों को क्यों पसंद होती हैं कुवारी लडकियां? ये हैं कारण

पुरानी किताबों और अखबार के पन्ने क्यों हो जाते हैं पीले ? जाने वजह