Main Menu

लखनऊ; महापौर संयुक्ता भाटिया ने एसएमसी जिला स्तरीय सम्मेलन का समापन किया

Share This Now
लखनऊ। गुरुवार को विज्ञान फाउंडेशन द्वारा वाटर एड के सहयोग से अयोजित क्लीन सिटी परियोजना के अंतर्गत एस०एम०सी० सदस्यों के जिला स्तरीय सम्मेलन का समापन लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया । इस अवसर पर आयोजक अर्चना पाण्डेय ने महापौर को पौधा देकर उनका अभिनंदन किया ।

लखनऊ; योगी सरकार ने पेश किया तीसरा बजट, देखे किसको क्या मिला लोकसभा चुनाव के पहले

इस मौके पर महापौर ने कहा कि विद्यालयों में आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता हमारी सरकार सुनिश्चित करवा रही है, जिससे कि सभी विद्यालयों में बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवायी जा सके। आगे महापौर ने समिति को आश्वस्त किया कि समिति द्वारा दिये गए सुझावों पर वह गंभीरता से शासन में बात कर उनपर कार्य करवाने के लिए कोई कोर कसर नही छोड़ेंगी।
इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक अर्चना पांडे ने सम्मेलन का उद्देश्य बताते हुए कहा कि विद्यालय में जल एवं स्वच्छता सुविधाओं के महत्व पर विद्यालय प्रबंधन समिति सदस्य के साथ चर्चा करना एवं सुविधाओं के सुधार हेतु समिति के सदस्यों को प्रेरित करना, जिससे अपने विद्यालय में जल एवं स्वच्छता सुविधाओं की सुचारु उपलब्धता एवं उसके सुधार में वह अपनी भूमिका का आसानी से निर्वहन कर पाने में सफल हो सके।

लोककल्याणकारी अब तक के सबसे बड़े बजट के लिए योगी सरकार को बधाई : महेन्द्र नाथ पाण्डेय

सम्मेलन में आये एस०एम०सी० के सदस्यों ने महापौर से अपील की कि जिन विद्यालय में बाउंड्री वाल नहीं है वहां बाउंड्री वाल बनवाया जाए, जिसपर महापौर ने उन्हें अशाश्वत करते हुए कहा कि ऐसे सभी स्थानों को चिन्हित कर बाउंडरीवाल बनवाने के लिये शासन को पत्र लिखेंगी।

लखनऊ पुस्तक मेला; लखनवी साहित्य, कला और संगीत का चेहरा दिखा रहीं हैं किताबें

इस मौके पर महापौर संयुक्ता भाटिया के संग राज्य एवं बाल संरक्षण आयोग की सदस्य जया सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ अमरकांत, आयोजक अर्चना पांडेय, नेशनल कन्वेनर अम्बरीश राय सहित अन्य विशिष्ट जन उपस्थित रहें।


Leave a Reply