in ,

लखनऊ में हुआ लग्जरी बुफेऔर फाइन डाइन रेस्तरां का शुभारम्भ

लखनऊ : नवाबों के शहर लखनऊ को शहर के सबसे बड़े बुफे और डाइनिंग रेस्तरां, द सेंचुरियन के शुभारम्भ के साथ नई सौगात मिली है। शहर के सबसे बड़े बुफे और डाइनिंग रेस्तरां जोकि वेव मॉल, गोमती नगर, में स्थित है, के डाइरेक्टर गुरमीत सिंह, कुलवंत सिंह, आदित्य रंजन और आरिफ शेख हैं।

इस दौरान रेस्तरां के प्रोजेक्ट हेड, अली ताबिश नोमानी ने कहा, “द सेंचुरियन शहर में एक अनोखी पाक यात्रा शुरू करने जा रही है जिसे पहले कभी अनुभव नहीं किया गया था। सेंचुरियन शहर में अपने अनुकूल मेहमान नवाजी व भारत के विभिन्न क्षेत्रो के जायके से भरपूर इंडियन फूड के विकास के लिए रेस्तरां में स्थायी रूप से विश्व डाइनिंग और बुफे सेवा उपलभ्द कराएगा। खाने-पीने के शौकीनों के लिए मेनू में विस्तृत रेंज के व्यंजन उपलब्ध हैं। हमारे रेस्तरां में 16,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में 400 लोगों के बैठने की सुविधा है जोकि लखनऊ में सबसे पहला बड़ा रेस्तरां है।

रेस्तरां सिर्फ मेनू से ही नहीं बल्कि अपनी थीम और भाषा के लहजे से भी लोगों को काफी लुभाएगा

g

द सेंचुरियन रेस्तरां का शहर में नवीनतम प्रवेश है और ये आपको जायकेदार और क्लासिक भोजन का लुफ्त उठाने का पूरा मौका देगा। थीम को ध्यान में रखते हुए रेस्तरां के अंदर एक वातानुकूलित वातावरण हैद्य

मेनू की हर डिश को ताजा और आर्डर देने के तुरंत बाद बनाया जाता है, साथ ही बुफे मेनू में विश्व के 100 से अधिक व्यंजन शामिल हैं द्य

अगर प्लेट में शानदार प्रस्तुति से लेकर व्यंजनों की बात करे तो यह रेस्टोरेंट बाकियों से काफी अलग है जोकि खाने और स्वाद के मामले में अपने आप में एक यूनिक जगह होगी। रेस्तरां का उद्देश्य खान पान प्रेमियों के लिए जबरदस्त और आधुनिक तकनीक से तैयार भारतीय भोजन का अनुभव प्रदान करना है।

इस रेस्टोरेंट में बच्चों के एन्जॉयमेंट के लिए किड्स जोन, चिल्ड्रेन मेनू जैसी सुविधाएं भी उपलभ्द रहेंगी। इसके अलावा वरिष्ठ नागरिक के लिए भी अलग व्यवस्था है, जहां वह अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय गुजार सकते हैं। काफी खुलापन लिए हुए इस रेस्टोरेंट का किचन 2500 स्क्वायर फीट में बना है।

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

DELHI : शीला दीक्षित की हुई ताजपोशी, सिख दंगों के आरोपी जगदीश टाइटलर भी आए नज़र

राज्यपाल नाईक ने संरक्षण क्षमता महोत्सव ‘सक्षम 2019’ का उद्घाटन किया