in ,

अभियानों से जन-जन तक पहुंचेगी भाजपा : सुनील बंसल

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी प्रचार प्रमुखों की बैठक में भारत के मन की बात, पहला वोट मोदी को और मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियानों की सफलता के लिए आवश्यक जानकारियां दी। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि प्रत्येक अभियान को भौतिक स्तर पर प्रभावी बनाने का काम करना है।

ANDHARA PRADESH; मोदी वापस जाओ के लगे पोस्टर, पीएम ने कहा लोग दोबारा दिल्ली जाने को कह रहे हैं

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में जिला, क्षेत्र व प्रदेश के प्रचार प्रमुखों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने आगामी अभियानों के जमीनी स्तर पर सफलता का माइक्रों मैनेजमेंट बताते हुए कहा कि सभी लोकसभाओं में ‘‘भारत के मन की बात‘‘ जानने के लिए वीडियों रथ पहुंच चुके है तथा उनमें सुझाव पेटिकाए भी है।

सुनील बंसल ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी है कि वीडियो रथ एक-एक गांव तक हर एक बूथ तक पहुंचे, जिससे भारत के नवनिर्माण के लिए जन-जन के मन की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक पहुंच सके। वीडियों वैंन से मोदी के विचार जनता तक और सुझाव पेटियांें से जनता के विचार मोदी तक पहंुचाने का यह बड़ा अभियान है जिसकी सफलता जिला स्तर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की कर्मठता पर ही निर्भर है। बंसल जी ने कहा कि भाजपा नव मतदाताओं को न्यू एज पाॅवर मानती है, जिसको ध्यान में रखकर भाजपा ने ‘‘पहला वोट मोदी को‘‘ अभियान प्रारम्भ किया हैं। पहला वोट मोदी को ‘‘अभियान के तहत भी वाहन लोकसभाओं में पहुंच चुके है, जिनसे पार्टी युवाओं से संवाद करेगी। किसी भी युवा के लिए जीवन में पहली बार मतदान करना कौतुहल से भरा होता है, हम उसे अविस्मरणीय बनाने का काम करेगें और युवाओं को पार्टी से जोड़गी।

लखनऊ; पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर भाजपा मनाएगी समर्पण दिवस

सुनील बंसल ने कहा कि ने 12 फरवरी से प्रारम्भ होने वाले ‘‘मेरा परिवार भाजपा परिवार‘‘ अभियान के विषय में कहा कि 10 दिन का यह अभियान चार चरणों में चलाया जाएगा। 12-13 फरवरी को मण्डल अध्यक्ष से ऊपर के सभी पदाधिकारी अपने आवास पर भाजपा का झण्डा लहराएगें और अपने घर की दीवार पर ‘‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार‘‘ लिखा स्टीकर चिपकाएगें और फोटो खींचकर फोटो सोशल मीडिया पर डालते हुए कैम्पैन चलाएगें। इसके साथ ही 8875527999 नम्बर पर सभी से मिस्ड काॅल कराने का काम भी करना है।
बैठक में प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोबिन्द नारायण शुक्ल, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक व विद्यासागर सोनकर, प्रदेश मंत्री त्रयम्बक त्रिपाठी व अमरपाल मौर्य उपस्थित रहे।

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

11 को प्रियंका, राहुल और ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में जी जान से जुटे कांग्रेस व सेवादल के कार्यकर्ता

प्रयागराज; बसंतपंचमी के रंग से सराबोर हुआ कुम्भ, तीसरे शाही स्नान पर अखाड़ों संग श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी