Main Menu

लखनऊ; पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर भाजपा मनाएगी समर्पण दिवस

Share This Now

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी पं0 दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी। संगठन के लिए तन-मन-धन समर्पित करने का भाव रखते हुए बूथ स्तर के कार्यकर्ता पार्टी के लिए समर्पण कार्यक्रम में सहभागी बनेगें।

ANDHARA PRADESH; मोदी वापस जाओ के लगे पोस्टर, पीएम ने कहा लोग दोबारा दिल्ली जाने को कह रहे हैं

विदित है कि पं0 दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से भाजपा का समर्पण अभियान प्रारम्भ होगा। पं0 दीनदयाल उपाध्याय जी के एकात्म मानववाद तथा अन्त्योदय की विचारधारा  के पथ पर आगे बढ़ते हुए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर समर्पण दिवस मनाएगा। भाजपा ही एक मात्र राजनीतिक दल है जिसमें कार्यकर्ता ‘‘परं वैभवं नेतुमेतत् स्वराष्ट्रम्‘‘ के पथ पर काम करते हुए सर्वस्व समर्पण का भाव रखता है।


प्रदेश प्रवक्ता संजय राय ने प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा पार्टी चलाने के लिए कार्यकर्ताओं से समय के साथ आर्थिक सहयोग भी लेती है। इस क्रम में पं0 दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि 11 फरवरी से पार्टी 5 दिवसीय समर्पण पर्व मनाएगी। समर्पण दिवस के कार्यक्रम में बूथ स्तर पर आयोजित कार्यक्रमों के माध्यम से कार्यकर्ता अपने भावों का समर्पण करेगें तथा नमों ऐप के माध्यम से आर्थिक समर्पण भी करेगें। बूथ स्तर पर कमल कलश में भी आर्थिक सहयोग करने की व्यवस्था होगी जिसमें जो एकत्र समर्पण राशि को चेक या नमों ऐप के माध्यम से पार्टी तक पहंुचायी जाएगी। कार्यकर्ताओं की मेहनत से अर्जित आर्थिक राशि को समर्पण के रूप में प्राप्त करके मोदी जी आगामी लोकसभा चुनाव के समर में उतरेगें।



Leave a Reply