Main Menu

फिल्म ठाकरे का प्रमोशन करने संजय राउत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अमृता राव नवाबों के शहर पहुंचे

Share This Now
लखनऊ : बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे का प्रमोशन करने शिवसेना के वरिष्ठ नेता और फिल्म के लेखक संजय राउत के साथ बाल ठाकरे के किरदार अदा करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी का रोल निभा रही अभिनेत्री अमृता राव नवाबों के शहर पहुंचे। संजय राउत के साथ कलाकारों ने बाल ठाकरे की राजनीति और फिल्म से जुड़े सवालों पर बातचीत की।
राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि बाला साहेब ठाकरे का जीवन हमेशा विवादों में रहा क्योंकि वो हमेशा सही का साथ देते थे और उनके विरोधी उन पर तरह-तरह के आरोप लगाते थे। बाला साहेब का नेतृत्व हमेशा कठघरे में रहा। उनका संघर्ष लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से फिल्म का निर्माण किया गया है।
चुनाव के दौरान फिल्म को रिलीज करने के सवाल पर संजय राउत ने कहा कि फिल्म तो अपने समय पर रिलीज होगी चाहे तो चुनाव की तारीख बदल ली जाये। अयोध्या में उद्घव ठाकरे के जाने से लेकर चुनाव के करीब फिल्म रिलीज करने पर संजय ने कहा कि अयोध्या यात्रा के पीछे कुछ सोच होगी मगर उस यात्रा के पीछे राजनीति नहीं थी। टैक्स फ्री कराने के लिए मु यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पर उन्होंने कहा कि टैक्स फ्री करवाना छोटे लोगों की छोटी बात है, हमने देश की इतनी बड़ी हस्ती पर फिल्म यह सोच कर नहीं बनायी है कि इसे टैक्स फ्री करायें और इससे पैसे कमायें। फिल्म इसलिए बनायी है ताकि लोग बाल ठाकरे को करीब से पहचानें।
फिल्म में बाला साहेब ठाकरे का किरदार अदा कर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि बाल ठाकरे की शख्सियत ऐसी थी कि मैं खुद को उनका रोल करने से रोक नहीं सका। उन्होंने कहा कि मैं खुश किस्मत हूं कि मैं बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म का हिस्सा हूं। नवाज ने कहा कि फिल्म करने से पहले अपने जूनियर से मराठी सीखी और बाल ठाकरे के बारे में पढ़ा।
नवाजुद्दीन ने बताया कि मांझी, मंटो और रमन राघवन जैसी बायोपिक फिल्मों में अभिनय करने से ज्यादा मुश्किल था बाल ठाकरे की बायोपिक करना।  बाल ठाकरे बड़े पर्दे के नायक थे इसलिए उनकी जिन्दगी को वेब सीरीज पर नहीं बनाया गया। इस दौरान बाल ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अृमता राव ने कहा कि यह मेरे लिए रोल नहीं बल्कि सम्मान है। उन्होंने कहा कि वो मीना ठाकरे के बारे में ज्यादा जानती नहीं थी लेकिन आॅफर आते ही उन्होंने हां कर दी।


Leave a Reply