in

लिबर्टी लाइफस्टाइल ने लखनऊ में पेश किए फ्रांस में रचित 12 परफ्यूम

लखनऊ। इन सर्दियों में, शहर में एक नया शो स्टॉपर मौजूद है- लिबर्टी लाइफस्टाइल की नई फ्रेगरेंस लाइन, जिसमें शामिल हैं 12 ब्रैंड न्यू परफ्यूम और एक आफ्टरशेव। ब्रांड लिबर्टी हमेशा से फैशनेबल व आरामदेह फुटवियर का पर्याय रहा है, हाल ही में इसने लाइफस्टाइल रिटेल के कारोबार में प्रवेश की घोषणा की है तथा अपना नया बिज़नेस वेंचर ’लिबर्टी लाइफस्टाइल’, नई ब्रांड पहचान के साथ, पेश किया है। भारत में परिकल्पित एवं फ्रांस में रचित इस नई प्रॉडक्ट लाइन को आज लखनऊ में लिबर्टी शूज़ लिमिटेड और लिबर्टी लाइफस्टाइल के सीईओ आदेश गुप्ता की उपस्थिति में लांच किया गया।
रु. 1699 से रु. 2499 तक की कीमत वाली यह परफ्यूम रेंज लखनऊ में ऐक्सक्लूसिव लिबर्टी स्टोर्स पर उपलब्ध होगी और इन लोकेशनों में शामिल हैं- सहारागंज मॉल, सैक्टर बी महानगर, अशोक मार्ग, विनय खंड-गोमती नगर, चंद्रलोक कॉलोनी-अलीगंज। इनके अलावा मशहूर ईकॉमर्स साइट्स जैसे अमेज़न, नायिका, परपल्ल, इंफीबीम, पेटीएम आदि पर भी यह रेंज उपलब्ध है।
लिबर्टी लाइफस्टाइल के सीईओ श्री आदेश कुमार गुप्ता ने कहा, ’’लखनऊ हमारे लिए बहुत अहम बाजार है, पूरे शहर में हमारे 10 स्टोर हैं और हमें आशा है की लिबर्टी लाइफस्टाइल परफ्यूम शहर के युवाओं के बीच अत्यंत लोकप्रिय होंगे। लिबर्टी लाइफस्टाइल का लक्ष्य है की फ्रांस में निर्मित इन परफ्यूम्स को 2020 तक सबसे पसंदीदा और सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले लक्जरी परफ्यूम ब्रांड के तौर पर स्थापित किया जाए। यह लांच हमारे लिए केवल एक शुरुआत है और हम अगले वर्ष तक अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करेंगे। हम बहुत लंबे समय से फुटवियर के व्यापार में हैं और जब हमने अपने उपभोक्ताओं के आउटफिट को अंतिम स्पर्श देने का विचार किया तो एक उम्दा परफ्यूम रेंज लांच करने से बेहतर और क्या हो सकता था, जो किसी के लुक को पूर्णता प्रदान करे।’’
फ्रेंच परफ्यूम की रेंज को बेहतरीन संयोजन से तैयार किया गया है, इन्हें बनाते वक्त भारतीय मौसम को ध्यान में रखा गया है। हर एक बॉटल को वैश्विक लुक व ऐहसास दिया गया है और ऐसी कीमत पर प्रस्तुत किया गया है जो ग्राहकों के बजट के मुताबिक है। जीने के उन्मुक्त अंदाज़ से प्रेरित यह नई प्रॉडक्ट लाइन रुढ़िवादिता के बंधन तोड़ने के विचार को आगे बढ़ाती है और लोगों को सेंट ऑफ फ्रीडम अपनाने को प्रोत्साहित करती है।
भरपूर फ्लोरल सुगंधियों से लेकर ऑफ-बीट खुशबुओं से तैयार किया गया यह क्लासी कलैक्शन निश्चित रूप से लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित करेगा चाहे आप कहीं से गुज़र रहे हों, काम कर रहे हों या खेल रहे हों। नई म्ंन कम च्ंतनिउ ;म्क्च्द्ध रेंज में 12 फ्रेगरेंस शामिल हैं जिनके नाम हैंः- फ्लर्ट, ईडन, ब्लूम, ब्लिस, ड्रीम, डस्क फॉर वुमन और ऑडगोल्ड, लेजेंड, पैशन, मरीन, रेबल, इमपल्स फॉर मैन तथा साथ ही मरीन नाम से एक आफ्टरशेव भी है। उम्मीद है की नई सदी के नौजवानों समेत सभी उपभोक्ताओं को ये उत्पाद खूब भाएंगे।
बेशक, आज जहां भी जाएंगे ये परफ्यूम आपका असर छोड़ जाएंगे चाहे आप काम पर हों, खेल रहे हों या कहीं शाम बिता रहे हों। मुक्त जीवन के अपरम्परागत जज़्बे से प्रेरित ये खुशबुएं लोगों को घिसीपिटी विचार प्रक्रिया को त्यागने एवं आज़ादी की सुगंध अपनाने के लिए बढ़ावा देती हैं।
तो फिर आईए, लिबर्टी लाइफस्टाइल की नई लक्जरी परफ्यूम रेंज के संग नए साल की एक नई शुरुआत कीजिए, महकते हुए।

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

एमवे ने नैशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के साथ मिलकर लुईस ब्रेल डे मनाया

आगरा में पीएम मोदी : अखिलेश का तंज, ‘उम्मीद है ताजमहल से प्रेम मोहब्बत का पाठ पढ़कर जाएंगे’