in ,

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने देश भर में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया

LG Electronics organizes 'Blood Donation Campaign' across the country on 22 birth anniversary
LG Electronics organizes 'Blood Donation Campaign' across the country on 22 birth anniversary
लखनऊ : एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया की 22वीं वर्षगांठ के अवसर पर कंपनी देश के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का विस्तार कर रही है। इसके अंतर्गत शनिवार को 47 शहरों में एक मेगा रक्तदान अभियान का आयोजन किया जा रहा है। LG Electronics organizes ‘Blood Donation Campaign’ across the country on 22 birth anniversary
सीएसआर पहल का आयोजन नेशनल ब्लड ट्रांसफ्यूजर काउंसिल (एनबीटीसी), स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार के साथ मिलकर किया जा रहा है। ब्लड बैंक के साझीदार हैं- आर्मी कमांड हॉस्पीटल्स, रेड क्रॉस सोसायटी ऑफ इंडिया, रोटरी, लायन्स गवर्मेट हॉस्पिटल्स एवं अन्य हैं।
देश भर में रक्तदान शिविरों के अलावा, इस पहल का उद्देश्य रक्त दान करने के इस नेक कार्य के प्रति जागरूकता भी फैलाना है। एलजी ने रेडियो, डिजिटल और रिटेल स्टोर्स में ऑन ग्राउंड ऐक्टिवेशन्स के माध्यम से इस पहल की शुरूआत की थी। इसके माध्यम से लोगों को रक्तदान करने और एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनने के लिये आमंत्रित किया।
LG Electronics organizes 'Blood Donation Campaign' across the country on 22 birth anniversary
LG Electronics organizes ‘Blood Donation Campaign’ across the country on 22 birth anniversary
कि वैन–किम, एमडी, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, “एलजी में हम अच्छी सेहत की अहमियत को समझते हैं। निश्चित रूप से, रक्तदान के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत है और इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से हमें समाज में एक सकारात्मक बदलाव लाने की उम्मीद है। यह भारतीय समाज के लिये हमारी गहरी प्रतिबद्धता और केयर को दिखाने का एक और प्रयास है। मैं इस नेककार्य के लिए आगे आने वाले सभी दानकर्ताओं का आभारी हूं।”
इस पहल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये उमेश धाल, डायरेक्टर एवं सीआरओ-एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, “एक इंसान दूसरे इंसान को जो सबसे बहुमूल्य चीज़ उपहार में दी जा सकती है, वह है रक्त। हम दूसरे लोगों के साथ खून का रिश्ता बना सकते हैं और देश के साथ एक मजबूत जुड़ाव बना सकते हैं। इस तरह हम एक गौरवान्वित जीवन रक्षक बनेंगे। इससे हमारे राष्ट्र को असली मजबूती मिलेगी।”

LG Electronics organizes ‘Blood Donation Campaign’ across the country on 22 birth anniversary

दीपक अगारवाल- क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख ने कहा, “हमारे क्षेत्र में इस मेगा सीएसआर अभियान का आयोजन करते हुये हमें बेहद गर्व हो रहा है। भारत में हमारा 22 सालों का सफर एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। आईये मिलकर खून के रिश्ते बनायें। यह रक्तदान के लिये नागरिकों को संवेदनशील बनाने और प्रेरित करने के लिये एक कदम है। मैं लोगों को इस अभियान के लिये आगे आने और एक नेककार्य हेतु रक्तदान करने के लिये शुक्रिया अदा करता हूं।”
यह पहल ‘लाइफज गुड के एलजी के मूल सार को और भी सुदृढ़ बनाती है और यह दिखाती है कि ब्रांड किस तरह से उन लोगों तक पहुंचना चाहता है, जिन्हें ऐसे सहयोग की जरूरत होती है। यह लोगों को यह महसूस करने में सक्षम बनाती है कि किस तरह सहयोगी प्रयासों से लोगों के जीवन को बदलने में मदद मिल सकती है। एलजी को समूचे भारत में इस अभियान को शुरू कर गर्व हो रहा है।
Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Amit Shah attack on Sam Pitroda's remarks exposed Congress mentality to everyone

सैम पित्रोदा का कांग्रेसी क्रूरता के बाद निर्लज्ज बयान – जेपीएस राठौर

lok sabha election rahul gandhi praised pm modi said i like feelings

मोदी का 15 लाख देने का वादा तो झूठा था, लेकिन उनकी भावना मुझे पसंद आई : राहुल गांधी ने बदला पैतरा