in ,

विभिन्न दलों के नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

Leaders of different parties took membership of BJP along with their supporters
Leaders of different parties took membership of BJP along with their supporters

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति और सिद्धांतो से प्रेरित होकर आज विभिन्न दलों के नेताओं ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। Leaders of different parties took membership of BJP along with their supporters

पार्टी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं ने एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने के संकल्प के साथ लोकसभा चुनाव में अपने-अपने क्षेत्रों में भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

Nokia [CPS] IN

आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में जिला बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष और सीतापुर छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मुनेन्द्र अवस्थी (सीतापुर), कानपुर लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी रहे प्रगतिशील पार्टी के राजीव मिश्रा, लोकदल के प्रदेश महासचिव मृगेन्द्र सिंह ‘शिव बाबा’ (जौनपुर) और यतीन्द्र अवस्थी पूर्व चैयरमैंन सहकारी गन्ना समिति (सीतापुर) ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण समारोह का संचालन प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने किया। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

Leaders of different parties took membership of BJP along with their supporters
Leaders of different parties took membership of BJP along with their supporters

इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। देश की जनता मा. नरेन्द्र मोदी जी को एक फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को एकजुट होकर वोट कर रही है। उन्होंने कहा चार चरणों के चुनाव के बाद विपक्षी दल हताश और निराश है।

प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन जनता ने नकार दिया है। कांग्रेस के खाते में भी सिर्फ जीरो ही आने वाला है। उन्होंने भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए अपेक्षा की कि यह भाजपा विजय रथ को और गति प्रदान करने में अपना योगदान देंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि विपक्षी दल लगातार प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी जी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग कर रहे है। लेकिन जनता प्रधानमंत्री के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस की जातिवादी राजनीति को जनता ने नकार दिया है।

Nokia [CPS] IN

पूरा देश एक बार फिर से अपने स्वप्नों एवं आकांक्षाओं के अनुरूप एक नये भारत के निर्माण के लिए नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को वोट दे रहा है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Revealing PM Modi conducted air strikes in Balakot after consulting with three ministers including Rajnath

खुलासा; पीएम मोदी ने राजनाथ सहित तीन मंत्रियों से सलाह के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था

naxals ied blast on police van 16 dead in gadchiraoli maharashtra

पुलिस वाहन को निशाना बनाकर नक्‍सलियों ने किया आईईडी ब्‍लास्‍ट, 16 शहीद