in ,

केडी सिंह बाबू स्टेडियम ए ने जीती जिला स्तरीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता

KD Singh Babu Stadium A won district level volleyball competition
KD Singh Babu Stadium A won district level volleyball competition

लखनऊ। केडी सिंह बाबू स्टेडियम ए ने जिला स्तरीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता जीती। KD Singh Babu Stadium A won district level volleyball competition

केडी सिंह बाबू स्टेडियम ए ने खेल दिवस के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय वाॅलीबाल प्रतियोगिता में आर्मी टीम को 2-0 से हराकर खिताब जीता।

Nokia [CPS] IN

केडी सिंह बाबू स्टेडियम के वाॅलीबाल कोर्ट पर आयोजित प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि सैयद रफत जुबैर रिजवी (कार्यकारी अध्यक्ष, लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन व इंटरनेशनल ताइक्वांडो प्लेयर) ने पुरस्कार वितरित किए।

Nokia [CPS] IN

इस अवसर पर क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी जितेंद्र यादव व अन्य मौजूद थे। इससे पहले उद्घाटन एमएलसी अरविंद कुमार सिंह ने किया।

KD Singh Babu Stadium A won district level volleyball competition
KD Singh Babu Stadium A won district level volleyball competition
जिला वालीबाल संघ से मान्यता प्राप्त जिला स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन लखनऊ के के.डी.सिंह बाबु स्टेडियम में खेल दिवस के उपलक्ष्य पर आयोजित की गई। इस अवसर पर प्रतियोगिता का उद्घाटन विधान परिषद सदस्य अरविंद कुमार सिंह ने किया। खिलाड़ियों को पुरुस्कार वितरण ओलंपिक एशोसिएशन, अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ताइक्वांडो वर्किंग प्रेसीडेंट सैय्यद रफत जुबैर रिजवी के द्वारा किया गया।
इस प्रतियोगिता आयोजन पर कई जिलों की खेल टीमो ने हिस्सा लिया। साथ ही तमाम खेल प्रेमी दर्शकों ने भी हिस्सा लिया।इस आयोजन विषय पर सैय्यद रफत ने बताया की खेलदिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बयान आया है कि खेल को सिर्फ कैरियर से जोड़कर न देखे बल्कि स्वास्थ फिटनेस के नजरिये से देखे।
उनका यह बयान स्वागत योग्य कदम है। हिंदुस्तान को फिट होना चाहिए। साथ ही बताया जो बच्चे पढ़ाई में कमजोर है वो खेल में रुचि ले। प्रतियोगिता आयोजन पर इन्होंने बताया कि सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। सैय्यद रफत ने बताया उनकी आइकॉनिक ओलंपिक एकेडमी के द्वारा खेल जगत में प्रतिभगवान खिलाड़ियों को आगे लाने का काम किया जाता है।
इसमें ऐसे खिलाड़ी जिन्हें धन के अलावा कैरियर गाइडेंस की कमी या ट्रेनिंग की कमी है उनके लिए काम किया जाता है। जिसमे उद्देश्य है कि खेल जगत में भारत का भविष्य सबसे उज्ज्वल हो और आनेवाले कुछ ही समय मे गोल्ड मेडल जीत में भारत दूसरे स्थान को प्राप्त करे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Actress Nidhi Singh promotes web series Mission Over Mars in Lucknow

वेब सीरीज मिशन ओवर मार्स लेकर बहुत उत्साहित हूँ : अभिनेत्री निधि सिंह

sanjay dutt manyta dutt ali fazal satyajeet dubey amayra dastoor in lko

अपनी फिल्म प्रस्थानम को यूपी को समर्पित कर रहा हूँ : संजय दत्त