in ,

जियो लेकर आया हैं ऐसा फीचर जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान,

दोस्तों आज की बिजी लाइफ में टीवी देखने का समय किसके पास होता हैं लेकिन कुछ ऐसे ऐप हैं जिनकी मदद से आप टीवी जैसा ही आनंद उठा सकते हैं, नमस्कार दोस्तों मैं शिवराम हाजिर हूँ आपके लिए एक बहेतरीन जानकारी लेकर जो आपको आनंद भी देगी साथ ही साथ आपका टाइम भी पास कराएगी.

अब आप जियो टीवी ऐप मजे से क्रिकेट का आनंद उठा सकेंगे क्योकि जियो लेकर आया हैं कुछ नये फीचर

Nokia [CPS] IN

दोस्तों जियो टीवी ऐप के बारे में तो अपने सुना ही होगा और शायद आप इस्तेमाल भी करते होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि जियो पर अब क्रिकेट देखने में और भी मजा आने वाला हैं क्योकि जियो ऐसा फीचर लेकर आया हैं . जिसकी मदद से क्रिकेट देखना अलग ही लगेगा.

जियो ने हाल ही में श्रीलंका में चल रहे टी20 सीरीज़ की लाइव स्ट्रीमिंग के एक्सक्लूसिव अधिकार हासिल किए थे। भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज़ के मैच का लाइव प्रसारण जियो टीवी ऐप पर होता है। इसके अलावा इन क्रिकेट मैच का हाइलाइट्स भी जियो टीवी ऐप पर उपलब्ध है। इस बीच जियो ने जानकारी दी है कि उसने जियो टीवी ऐप यूज़र के लाइव मैच देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ नए प्रयोग किए हैं।

दावा किया गया है कि अब JioTV यूज़र मैच देखते वक्त अपनी सुविधा अनुसार कुछ अहम बदलाव कर सकेंगे। इसके लिए यूज़र को लेटेस्ट जियोटीवी ऐप डाउनलोड करना होगा।

जियो टीवी ऐप पर मिलेंगे ये नए फीचर

1. अब यूज़र के पास मैच देखने के लिए कैमरा एंगल को कस्टमाइज़ करने का विकल्प होगा। यानी आप अपनी पसंद के कैमरा एंगल से किसी भी को लाइव एक्शन को देख पाएंगे।
2. इसके अलावा जियो टीवी यूज़र अब स्टंप माइक से आने वाली आवाज़ को सुन पाएंगे। इसके अलावा स्टेडियम के माहौल का भी मज़ा लिया जा सकेगा।
3. यूज़र के पास अलग क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री सुनने का विकल्प होगा। अब जियो टीवी ऐप पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू व कन्नड़ में मैच कमेंट्री का मज़ा लिया जा सकेगा।

रिलायंस जियो ने बताया है कि यूज़र अब जहीर खान, आशीष नेहरा और गौरव कपूर जैसे नामी क्रिकेट एक्सपर्ट से भी जुड़ सकेंगे। एक क्लिक में मैच का स्कोर उपलब्ध हो जाएगा। अगर मैच के दौरान कोई गेंद मिस हो गई हो, या फिर कोई छक्का देखने से चूक हो गए हों, तो इसे भी देखने का भी विकल्प होगा।

Nokia [CPS] IN

रिलायंस जियो के डायरेक्टर के आकाश अंबानी ने कहा, “इंटरेक्टिव हो जाने के बाद भारत में खेल देखने का मज़ा बदल जाएगा। जियो अपने उपभोक्ताओं को जियो ऐप्स के ज़रिए एक्सक्लूसिव कंटेंट मुहैया कराती रही है। अब हमने तकनीक की मदद से यूज़र के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए पुराने ढर्रे से बाहर निकलने की कोशिश की है। जियो आने वाले दिनों में एआर, वीआर और इमर्सिंव व्यूइंग के ज़रिए यूज़र के अनुभव को और बेहतर बनाने की कोशिश करेगी।”

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इंदौर : 9 साल की बच्ची से मॉल में कर रहा था दुष्कर्म, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

4,000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ दो रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन