in , ,

रालोद के सदस्यता अभियान को गति देंगे जयंत चौधरी : डाॅ0 मसूद अहमद

Jayant Chaudhary to speed up RLD membership campaign : Dr. Masood Ahmed
Jayant Chaudhary to speed up RLD membership campaign : Dr. Masood Ahmed

लखनऊडाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि जयंत चौधरी रालोद के सदस्यता अभियान को गति देंगे। Jayant Chaudhary to speed up RLD membership campaign : Dr. Masood Ahmed

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि 31 अगस्त को दिन में 11 बजे राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश पदाधिकारियों, जोनल अध्यक्षों, मण्डल अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों, के साथ साथ प्रकोष्ठों के अध्यक्षों सहित विषेश आमंत्रित सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक आहुत की गयी है।

Nokia [CPS] IN

जिसमें राष्ट्रीय लोकदल के सदस्यता अभियान को गति देने तथा संगठन सम्बन्धी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ स्थित प्रदेश मुख्यालय में पधार रहे हैं।

डाॅ0 अहमद ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल का लक्ष्य बूथ स्तर तक सदस्य बनाने का है जिसमें प्रत्येक बूथ पर कम से कम 100 सदस्य अनिवार्य रूप से बनाये जायेंगे। राष्ट्रीय लोकदल खेत, खलिहान और किसान के साथ साथ युवा वर्ग की राजनीति करता है इसलिए इस बात पर भी बल दिया जायेगा कि अधिकांश सदस्य किसान और युवा वर्ग के हों।

यह सदस्य अभियान विभिन्न प्रदेशों में तीन माह तक अनवरत् चलेगा और पूर्व विधायक शिवकरन सिंह राष्ट्रीय पर्यवेक्षक के रूप में राष्ट्रीय लोकदल का चुनाव सम्पन्न करायेंगे।

Jayant Chaudhary to speed up RLD membership campaign : Dr. Masood Ahmed
Jayant Chaudhary to speed up RLD membership campaign : Dr. Masood Ahmed

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर एक शोक सभा आयोजित की गयी जिसमें राष्ट्रीय लोकदल किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राममेहर सिंह की पत्नी के आकस्मिक निधन पर रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा दो मिनट का मौन रखकर ईष्वर से प्रार्थना की गयी कि दुख की इस घडी में शोक संतप्त परिवार को अपार दुख सहन करने की शक्ति एवं दिवंगत आत्मा को परम शान्ति प्रदान करे।

Nokia [CPS] IN

शोक सभा में प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद, राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर, सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, प्रदेश मीडिया प्रभारी जावेद अहमद, प्रदेश महासचिव रजनीकांत मिश्रा, प्रदेश सचिव बी0एल0 प्रेमी, रमावती तिवारी, मनोज सिंह चैहान, प्रीति श्रीवास्तव, चन्द्रकांत अवस्थी, युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष अम्बुज पटेल, छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सिंह चैहान, शीला भारती सहित कई रालोद नेता उपस्थित रहे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

cm yogi minister giriraj singh attack on bsp mayawati

मायावती बिजली के नंगे तार जैसी है, जिसे छूने वाला मर जाता है या नष्ट हो जाता है : गिरिराज सिंह

Successful surgery of tropical calcific pancreatitis in Apollomedics

अपोलोमेडिक्स में हुई ट्रापिकल कैल्सिफिक पैंक्रियाटाईटीस की सफल सर्जरी