in ,

जनहित किसान पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू हुआ

Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das
Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das

लखनऊ। आज बी ब्लांक, काॅंमन हाल, दारूलसफा में जनहित किसान पार्टी का राष्ट्रीय स्तर पर सदस्यता अभियान का उद्घाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौरसिया श्याम सुन्दर दास द्वारा किया गया। Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया व कार्य योजना पर विचार किया गया। पार्टी के सभी कार्यकर्तागणों की सहमति होने पर आज 01 से 18 बिन्दु की घोषणा जनहित में जारी की गयी, कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चौरसिया श्यामसुन्दर दास (राष्ट्रीय अध्यक्ष) ने 1 से 18 बिन्दु का घोषणा को पढ़ कर सुनाया और उन्होंने कहा कि हम इन सभी मुद्दों को जब तक लागू नहीं करवा देते है तब तक पार्टी देश के सभी हकदारों के साथ सड़क से लेकर संसद तक आवाज बुलंद करती रहेगी।

Nokia [CPS] IN

किसानों के हालात पर दुःख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के किसान देश के भगवान है, अन्नदाता है लेकिन कुछ गन्दे राजनीतिक लोगों द्वारा आजादी से अब तक सताये जा रहे है। आज भारत का किसान बेहाल, फटेहाल व कंगाल है कोई पूछने वाला नहीं हैं। आजादी से अब तक हमारे देश के नेताओं ने अपने-अपने स्वार्थ में देश व समाज को तोड़ने व बेचने का कार्य किया है, सपा में पढ़े लिखे बेरोजगार नौजवानों को चुनावी समय में बेरोजगारी भत्ता देकर वोट लिया और वोट लेकर भत्ता बन्द कर दिया।

Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das
Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das

ठीक उसी प्रकार भाजपा ने देश के किसानों को बीते लोकसभा चुनाव के समय प्रतिमाह 500/ रूपये देकर यह प्रमाणित कर दिया है कि किसान लाचार एवं बेवस है, यह भी वोट लेकर इस योजना को बन्द ही करेंगे क्योंकि इस प्रकार की कोई योजना न चली है न चल पायेगी, यह संविधान के खिलाफ है। यह सिर्फ किसानों के साथ पूर्व की भाॅति धोखा देने का कार्य किया जा रहा है।

भारत के जवान सीमा पर अपनी प्राणों की आहुति दे रहे है जब वे जवाबी कार्यवाही करते है तो देश के प्रधानमंत्री श्रेय लेने हेतु कहते है कि हमने जवानों को पावर दिया है तब जवानों ने बदला लिया । हम पूछना चाहते है कि आपने जवानों को शहीद होने के बाद पावर क्यों दिया देश की सेना को पूर्व से ही स्वतंत्र पावर दिया गया होता तो हमारे जवान न शहीद होते। यह विषय बहुत ही चिन्तनीय है आप चुनाव को देखते हो तो पावर देते हो जब चुनाव नही होता है तो सेना की कमान अपने हाथ में रखते हो यह सरासर गलत हैं।

देश में आज कानून व्यवस्था नाम कि चीज नहीं है, बलात्कार, हत्या, डकैती एव लूट आखिर कब तक देश में लाश पर राजनीति होगी। प्रदेश में दिन प्रतिदिन अलीगढ़ और बाराबंकी जैसी घटनायें हो रही हैं और प्रदेश सरकार कान में तेल डालकर सो रही है। बिहार में बच्चों की चमकी बुखार से हो रही मौतों पर गम्भीर चिन्ता व्यक्त की एवं चित्किसा व्यवस्था को और तत्पर बनाने पर जोर दिया।

बिहार पुलिस कांस्टेबल स्नेहा चैरसिया के काण्ड पर बिहार सरकार से स्नेहा चैरसिया काण्ड की सी0 बी0 आई जाॅच कराने की माॅग की। दिनांक 15/06/2019 को बिहार के हाजीपुर में ऐतिहासिक खुर्द पोखर के पास लाखों की पान की खेती जलकर खाक हो गयी और शासन प्रशासन मौन है। इस दुख व्यक्त करते हुये पान किसानों को उचित मुवावजा देने की माॅग की।

Janhit Kisan Party national level membership campaign started by president chaurasiya shayam sundar das

प0 बंगाल में डाक्टरों की पिटाई एवं हडताल के मुद्दे पर चिन्ता व्यक्त करते हुये मु0मंत्री ममता बर्नजी की जिद्द के कारण पुरे देश के मरीज परेशान हो रहे है। हमारी पार्टी भारत के समस्त कर्मचारी व किसानों, जवानों, बेरोजगारों, व्यापारियों को हक के लिए स्वतंत्र पावर देने की योजना बनाकर कार्य करेगी।

जनहित किसान पार्टी उत्तर प्रदेश एवं सात राज्यों में संगठन के पक्ष में समाज में दबे, कुचले, पिछड़े, अति पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक, शोषित, पीड़ित सभी साथियों को राजनीतिक भागीदारी देगी और टिकट देकर चुनाव लड़ाकर जिताने का कार्य करेगी। देश की सभी सत्ता भागी रहेगी पार्टियां अंग्रजों की दोगली संतानों की चंगुल में फंस चुकी है इन पार्टियों से देश का विकास होना सम्भव नहीं है।

Nokia [CPS] IN

इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मुख्य रूप से दीपक चौरसिया, रमापति चौरसिया, बृजेश चौरसिया, दीप कुमार चौरसिया, महेश चौरसिया, गरिमा चौरसिया, रामेश्वर चौरसिया, बबीता चौरसिया, सुभाष चन्द्र चौरसिया, रमापति चैरसिया, मीना चैरसिया, राकेश, मुन्नालाल, सुमित, सन्त कुमार, दुर्गा प्रसाद, लालचन्द, बुद्यिसागर आदि उपस्थिति थे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

governor ram naik honored educational institutions and academicians performing excellent in education

शैक्षिक गुणवत्ता और शोध को बढ़ाने की आवश्यकता है – राज्यपाल राम नाईक

lko district level complete solution day 23 cases setteled on the spot by DM nodal officer comissinor SSP

सम्पूर्ण समाधान दिवस में 23 प्रकरणों का मौके पर किया गया निस्तारण