in ,

आईनॉक्स ने लखनऊ के उमराव मॉल में खोला अपना तीसरा मल्टीप्लेक्स

Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow
Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow

लखनऊ : आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (INox), जोकि भारत की सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स श्रृंखला है, ने लखनऊ शहर में उमराव मॉल में अपना तीसरा मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow

आईनॉक्स के इस नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 3 स्क्रीन हैं जिनमें कुल 653 सीटों की क्षमता है। आईनॉक्स पहले से ही लखनऊ शहर में दो मल्टीप्लेक्स संचालित कर रहा है। गार्डन्स गैलेरिया मॉल में आईनॉक्स में 4 स्क्रीन हैं, जबकि रिवरसाइड मॉल में मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं। उमराव मॉल में एक मल्टीप्लेक्स के शुभारंभ के साथ आईनॉक्स के उत्तर प्रदेश राज्य में 34 स्क्रीन के साथ-साथ कुल 9मल्टीप्लेक्स होंगे।

Nokia [CPS] IN

मल्टीप्लेक्स में डॉल्बी एट्मॉस की लुभावनी साउंड क्वालिटी दी जाएगी। यह फीचर 3 डेमिनशनल डिजिटल सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है जिससे दर्शकों को यह महसूस होता है जैसे कि वह उस फिल्म को लाइव देख रहे हों। इसी के साथ अन्य उन्नत सिनेमा की टेक्नोलॉजी को देखते हुए वोल्फोनी सिस्टम द्वारा शार्प चित्रों और एक जीवंत 3 डी संचालित स्क्रीन लगाई गई है।

Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow
Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow

मल्टीप्लेक्स ’फास्ट टिकट’ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ डिजिटल रूप से भी सक्षम सुविधाएं प्रदान करेगा, टच-इनेबल-स्क्रीन पर टिकटों की सेल्फ-बुकिंग और फूड ऑर्डर करने के लिए स्क्रीन पर भी फास्ट बाइट्स का ऑप्शन मिलेगा। बॉक्स ऑफिस भी एक इंटरैक्टिव टच स्क्रीन से लैस है, जो तेजी के साथ लेनदेन को सक्षम कराता है।

एक शानदार अनुभव प्रदान करने के प्रयास में, मल्टीप्लेक्स द्वारा आलीशान रिकलायनिंग सीटें प्रदान की गई हैं जो आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। मल्टीप्लेक्स का डिजाइन मेहराब और वाल्ट की थीम से डिजाइन किया गया है, जो स्थानीय वास्तुकला और विरासत से प्रेरित है। मेहराब की थीम इस मल्टीप्लेक्स को एक भव्य रूप देती है, जो कि उल्लेखनीय वास्तु संलयन भी है और आने वाले वर्षों में भी यह लखनऊ के सिनेमा प्रेमियों को प्रेरित करता रहेगा।

लॉन्च पर अपनी बात रखते हुए आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के उत्तर – क्षेत्रीय निर्देशक ललित ओझा ने कहा, “लखनऊ में हमारे दो मल्टीप्लेक्स को हमारे मेहमानों द्वारा मिले स्नेह और प्यार के साक्षी होने के बाद, हम सभी का फिर से स्वागत करते हुए अपने एक और मल्टीप्लेक्स को लेकर पूरे गर्व और खुशी के साथ फिर से इस शहर में आये हैं,

Inox opened its third multiplex at Umrao Mall in Lucknow

इस शहर के फिल्म प्रेमी अमीर सिनेमाई विरासत वाले है। हमें यकीन है कि हमारी शीर्ष श्रेणी के मेहमानवाजी, डिजाइन और टेक्नोलॉजी हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करने और उनके साथ हमारे संबंध को मजबूत करने के लिए अच्छी तरह से काम करेंगी।”

Nokia [CPS] IN

इस लॉन्च के साथ, आईनॉक्स देश के 67 शहरों में 598 स्क्रीनों के विस्तार के साथ अब 144 मल्टीप्लेक्स में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगा।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

up bjp swatantra dev singh in bjp youth wing membership campaign at lucknow

जो नौजवान युवा मोर्चा के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे है, वही भविष्य की भाजपा है : स्वतंत्र देव सिंह

big action in Malaysia against Zakir Naik absconding from India

भारत से फरार जाकिर नाइक के खिलाफ मलेशिया में बड़ी कार्रवाई