in ,

Ind vs Sa : T20 सीरीज बुरी हार सकती हैं टीम इंडिया, ये रही वजह

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच T20 सीरीज की आखरी श्रंखला खेली जा रही हैं. जिसमे पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 20 ओवर में 172 रन ही बना पाए जोकि दक्षिण अफ्रीका टीम के लिए कोई बड़ा स्कोर नहीं हैं. भारत की तरफ से सिर्फ शिखर धवन ही अच्छे रन बना पाये हैं. 

रोहित शर्मा की बात की जाये तो उन्होंने टीम को बूस्ट करने का काम किया लेकिन यह इतना कारगार साबित नहीं होगा. भारत के बल्लेबाजो ने आज अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. आज भारत की टीम ने अपने फेंस को काफी नाखुश किया हैं. भारतीय टीम से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी. जहाँ धोनी 15 रन बना कर आउट हो गये थे.

Nokia [CPS] IN

सुरेश रैना की बात की जाये तो उन्होंने अच्छी कोशिस की हैं लेकिन अब देखना यह होगा कि भारत की तरफ से कैसी  गेंदबाजी की जाती हैं.  गेंदबाजी की बात की जाए तो भारत की गेंदबाजी सबसे मजबूत हैं लेकिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज भी कम नहीं हैं. 

अगर टीम इंडिया अच्छी गेंदबाजी करने में कामयाब रही तो टीम इस सीरीज को जीत सकती हैं लेकिन गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की जा सकती आज. टीम इंडिया के लिए कैसे भी करके अपनी गेंदबाजी पर ध्यान देना होगा. फील्डिंग की बात की जाये तो भारत के खिलाडियों को आज मुस्तेदी से फील्डिंग करनी होगी. 

Nokia [CPS] IN

उन्हें एक एक रन रोकना होगा. आज खेल का अंतिम युद्ध हैं. हम आपको लगातार मैच की अपडेट देते रहेंगे. 

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

इस फल के जूस को पीने से होते है ये चमत्कारी फायदे जानिये क्या

IndVsSa : भारत ने दक्षिण अफ्रीका का पहला विकेट झटका, जीत की बढ़ी उम्मीद