Main Menu

चीन के एक प्राइमरी स्कूल में सिरफिरे ने बच्चों पर हथौड़े से किया वार, 20 घायल

Share This Now

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बीजिंग) चीन की राजधानी बीजिंग में एक प्राइमरी स्कूल के असंतुष्ट पूर्व कर्मचारी ने हथौड़े से हमला कर 20 बच्चों को घायल कर दिया, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है। बीजिंग के शिचेंग इलाके में ‘नंबर वन प्राइमरी स्कूल’ में दोपहर यह हमला हुआ। बताया जा रहा है कि अपनी प्रोबेशन अवधि पास करने में नाकाम रहने से नाराज स्कूल के एक पूर्व कर्मचारी ने एक के बाद एक बच्चे के सिर पर हथौड़ा दे मारा।

सीमा दीवार पर समर्थन के लिए ट्रंप ने किया देश को संबोधित

बीजिंग के शिचेंग इलाके की पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में 49 वर्षीय संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है, जिसका उपनाम जिया है। जिया हेइलोंगजियांग प्रांत से आया कामगार है, जिसका अनुबंध इस साल की शुरुआत में खत्म हो गया था। स्‍कूल में हुए इस हमले में घायल कई छात्रों को नजदीक के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नासा ने खोजा सौरमंडल से बाहर पृथ्वी से तीन गुना बड़ा नया ग्रह

यह हमला उस वक्‍वत किया गया, जब बच्चे व्यायाम कर रहे थे। हमलावर पास ही में खड़ा था। उसे शारीरिक शिक्षा के एक शिक्षक ने रोका। मीडिया रिपोर्ट्स में एक शिक्षक के हवाले से कहा गया है कि स्कूल में एक कर्मचारी ने पहली मंजिल पर 20 छात्रों पर हमला कर दिया। उसने बच्‍चों पर हथौड़े से वार किया, चाकू का इस्तेमाल नहीं किया।



Leave a Reply