in

KARNATAK; मैं पद छोड़ देने के लिए तैयार हूं, वे हद पार कर रहे हैं : सीएम कुमारस्‍वामी

कर्नाटकसीएम कुमारस्‍वामी ने सोमवार को सिद्धारमैया समर्थकों के बयान पर मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस नेतृत्‍व को इन सब मुद्दों को देखना होगा। मैं इसको लेकर बहुत चिंतित नहीं हूं। यदि वे इन सबके साथ जारी रखना चाहते हैं तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं।

दिल्ली में आतंकियों के साथियों की तलाश जारी, हवाई सीमा में एक ड्रोन उड़ता देख सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय

कुमारस्‍वामी का बयान ऐसे समय पर आया है जब सिद्धारमैया के समर्थक विधायकों ने उन्‍हें अपना सीएम बताया था। कांग्रेस विधायकों द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को अपना नेता बताए जाने पर कुमारस्वामी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को इन मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। मैं उसके लिए सही शख्स नहीं हूं…। अगर वे ऐसा ही करते रहना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ देने के लिए तैयार हूं। वे हद पार कर रहे हैं… कांग्रेस नेताओं को अपने विधायकों को नियंत्रित करना चाहिए।

Nokia [CPS] IN

Nokia [CPS] IN

कर्नाटक में राजनीतिक संकट कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्‍वामी ने सिद्धारमैया कैंप की ओर से हो रहे हमलों से आहत होकर पद छोड़ने की धमकी दी है। सीएम कुमारस्वामी के बयान के बाद कर्नाटक कांग्रेस प्रभारी केसी वेणुगोपाल ने प्रदेश कांग्रेस से पार्टी विधायक एसटी सोमशेखर को कारण बताओ नोटिस भेजने के लिए कहा है, जिसमें उनसे उनके बयान के लिए स्पष्टीकरण मांगा जाए।

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

दिल्ली में आतंकियों के साथियों की तलाश जारी, हवाई सीमा में एक ड्रोन उड़ता देख सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय

KUSHINAGAR; पायलट ने साहस का परिचय देते हुए आबादी से बाहर लाकर विमान को नदी किनारे खेत में गिराया