in ,

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है – ‘गनवाली दुल्हनिया‘ : कंचन अवस्थी

hindi film gunvali dulhniya is a romantic comady kanchan awasthi
hindi film gunvali dulhniya is a romantic comady kanchan awasthi
लखनऊ : आगामी हिन्दी फिल्म– ‘गनवाली दुल्हनिया‘ को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेसवार्ता के दौरान फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंचन अवस्थी ने बताया कि गनवाली दुल्हनिया रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। hindi film gunvali dulhniya is a romantic comady kanchan awasthi
यह कहानी है उस लड़की की जो जिंदगी को अपनी शर्तां पर जीना चाहती है, यानी की आज की लड़की। ‘शर्मिली राय‘, फ्राम लखनऊ, ‘गनवाली दुल्हनिया‘ ‘‘शर्मिली‘‘ ………… नाम पर मत जाईयेगा। सुशील, सुसंस्कृत शर्मिली….. पिता राय को इनपर गर्व है। नाक एक बार टेढी जा सकती है, लेकिन शर्मिली ..ना. ना… ऐसा राय साहब का मानना है। हर बाप की तरह ………..
एक्ट्रेस कंचन अवस्थी ने बताया कि शर्मिली का उसकी शादी की रात किडनैपिंग डॉन ‘‘भैयाजी‘‘ करवाता है और फिरौती में राय से पांच करोड़ रूपये मांगता है। तभी शर्मिली के कमरे से एक खत मिलता है, जिसमें लिखा होता है कि वह किसी और लड़के से प्यार करती है और उसी से शादी करने घर से भागी है। घर में सभी परेषान है कि लड़की भागी है या किडनैप हुई है ………….
hindi film gunvali dulhniya is a romantic comady kanchan awasthi
hindi film gunvali dulhniya is a romantic comady kanchan awasthi
गनवाली की शादी होगी या नही………. होगी तो किससे…………जिसको वह छोड़कर भागी है, या किडनैप हुई है उससे, या जिसके लिये घर से भागी है उससे…… बहुत कन्फयूसिंग है। फिल्म 03 मई 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में लखनऊ, बरेली, सीतापुर आदि स्थानों पर की गई है। फिल्म में मुख्य भूमिकायें कंचन अवस्थी, बृजेन्द्र काला, गोविन्द नामदेव व गजेन्द्र चौहान ने निभाई है।
फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंचन अवस्थी लखनऊ से ताल्लुक रखती हैं और बिजनेस मैनेजमेंट में मास्टर्स पूर्ण करने के बाद वह हिंदी थिएटर ग्रुप्स से जुड़ी, जहाँ उन्होंने बहुत कुछ सीखा। कई वर्षों तक संघर्ष करने के बाद, वह एक सफल मॉडल और अभिनेत्री बन गई और कड़ी मेहनत करती रही, फिर उन्हे विभिन्न फिल्म्स और टीवी धारावाहिकों में काम करने का अवसर मिला, जिसके लिए उन्हे काफी सराहना मिली और कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से नवाजा गया।
उन्होंने फ्रॉड सैंया, चापेकर ब्रदर्स, मेरठिया गैंगस्टर, अंकुर अरोरा मर्डर केस, जय जवान जय किसान, भूतवाली लव स्टोरी आदि फिल्मों में काम किया। उन्हें मंजू श्री सम्मान, बेस्ट डांसर अवार्ड, अखिल भारतीय भोजपुरी फिल्म परिषद द्वारा सम्मान, ग्लोबल अचीवर्स काउंसिल दवारा सम्मान, इंडिया अनबाउंड बेस्ट अपकमिंग एक्ट्रेस अवार्ड 2018 समेत कई सम्मान मिले।
Nokia [CPS] IN

Written by National TV

lok sabha election keshav maurya attack on pak china opposition in jaunpur bhadohi

चीन-पाक निकट नहीं आवे, जब मोदी जी का नाम सुनावे : केशव प्रसाद मौर्य

बाहुबली अतीक की पत्नी ने खोला राज क्यों पीएम मोदी के खिलाफ लड रहे चुनाव