in

शरीर को बनाना है फौलादी तो महीने में खाए इस चीज की सिर्फ 4 खुराक

दोस्तों बॉडी बनाना हर लड़के का सपना होता हैं . हर कोई सोचता हैं कि उसकी बॉडी ऐसी हो की सभी देखते जाए. सभी हमारी बॉडी की तारीफ करे. हम बहुत से पैसे सप्लीमेंट खाने पर बिता देते हैं लेकिन जो जानकारी आज मैं देने जा रहा हूँ उससे आपकी बॉडी एक माह में ही तैयार हो जाएगी. चलिए शुरू करते हैं.

Nokia [CPS] IN

 

अलसी है हजारों रोगों की दवा


Nokia [CPS] IN

हम जिस चीज के बारे में बात करने वाले हैं उस चीज का नाम अलसी है। यह छोटी सी दिखने वाली चीज अपने अंदर इतने गुण लिए हुए हैं कि अगर आप इस चीज का सेवन करते हैं तो इसका फायदा आपको थोड़ी देर में ही नजर आने लगता है। जो लोग शारीरिक रुप से कमजोर है उनके लिए अलसी का सेवन बहुत ही ज्यादा फायदेमंद हो सकता है और जिन लोगों को मानसिक बीमारी है उन लोगों के लिए भी अलसी बहुत ही ज्यादा फायदेमंद चीज है।

और जो लोग नपुंसकता की बीमारी से पीड़ित हैं उन लोगों के लिए भी अलसी के लड्डू देसी घी में बनाकर खाने से नपुंसकता जैसी बीमारी बहुत जल्दी दूर भाग जाती है।

Nokia [CPS] IN

और जो लोग बॉडी बिल्डिंग का शौक रखते हैं उनके लिए अलसी का सेवन बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होता है ऐसे लोग महीने में केवल 4 बार अलसी का सेवन करें। अलसी का सेवन आप चाहे तो लड्डू बनाकर या सीधे अलसी को ऐसे ही खाकर भी कर सकते हैं। ऐसा करने से आपके शरीर की मांसपेशियां बहुत जल्दी बढ़ने लगती है। जिससे आपके शरीर शरीर का वजन भी बढ़ने लगता है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

रात को बिना कपड़ों के सोने से होते है ये 5 फायदे, चौथा फायदा जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अररिया में देश विरोधी नारे लगाने वाले 2 मुस्लिम युवक गिरफ्तार, सरफराज आलम की जीत में लगे थे नारे