in

गणतंत्र दिवस के मौके पर सेंट्रल अकादमी ने मनाया ग्रैंड पैरेंटस डे समारोह

Central Academy Lucknow

26 जनवरी 2020 को सेंट्रल एकेडमी सेक्टर – 4 विकास नगर लखनऊ के प्रांगण में ग्रैंड पैरेन्टस दे एवं वार्षिक उत्सव (आजादी का आगाज) का आयोजन किया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्य सुप्रिया पाण्डेय ने मुख्य अथिति के रूप दिनेश बाबू शर्मा पूर्व निर्देशक, शिक्षा विभाग, का स्वागत किया गया।

arnav chhabra anchoring in central academy lucknow

Nokia [CPS] IN

इस समारोह के मौके पर स्कूल के छात्रों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलन से हुआ। विद्यालय के प्री प्राइमरी था प्राइमरी के बच्चों द्वारा लोकगीत, क्लासिक डांस, शास्त्रीय नृत्य, स्केटिंग, डिस्को डांस प्रस्तुत किया।

Central Academy Lucknow


Nokia [CPS] IN

बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यकर्म को मुख्य अथिति ने सराहा एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। स्कूल की प्रधानाचार्य सुप्रिया पाण्डेय ने छात्रों की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। पूर्व में उत्तीर्ण हुए मेधावी छात्रों को भी मंच पर आमंत्रित किया जिन्होंने अलग – अलग क्षेत्रों में विद्यालय का नाम रोशन किया।

Nokia [CPS] IN

इस अवसर पर छात्रों के दादा दादी, नाना नानी, माता पिता ने च्ब्डी संख्या में उपस्थित होकर छोटे बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गये कार्यकर्म को देखकर उनका उत्साह वर्धन किया ! कार्यकर्म का समापन राष्ट्रीय गान के साथ हुआ।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

INA Party on Subhash birth

यूपी की सभी सीटों पर चुनाव लडेगी आईएनए पार्टी

निजामुद्दीन जलसा : प्रयागराज के मऊआइमा की थाने वाली मस्जिद के 8 लोग भी शामिल