in

भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता दिगंबर कामत, बन सकते हैं गोवा के नये मुख्यमंत्री

goa politice digambar kamat goes to bjp from congress
goa politice digambar kamat goes to bjp from congress

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट गोवा) गोवा (goa) की राजनीति (politice) में जल्द ही बहुत बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है। गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो की मानें तो कांग्रेस (congress) के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत (digambar kama) भाजपा (bjp) में शामिल हो सकते हैं।

goa politice digambar kamat goes to bjp from congress

goa) ब्यूरो रिपोर्ट के मुताबिक, लोबो ने कहा, ‘बीती रात भाजपा (bjp) विधायकों की बैठक में दिगंबर कामत (digambar kama) को भाजपा (bjp) में शामिल करने को लेकर चर्चा हुई। क्या वह मुख्यमंत्री होंगे इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा।

दिगम्बर कामत (digambar kama) रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। कामत 2005 में भाजपा (bjp) छोड़कर कांग्रेस (congress) में शामिल हो गए थे। उस समय भाजपा (bjp) की राज्य इकाई में वह दूसरे नंबर की हैसियत रखते थे। 2007 से 2012 तक राज्य के मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस (congress) नेता कामत रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुए।

goa politice digambar kamat goes to bjp from congress
goa politice digambar kamat goes to bjp from congress

गोवा goa) प्रदेश कांग्रेस (congress) समिति के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने भाजपा (bjp) पर कामत (digambar kama) के बारे में अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि यह भाजपा (bjp) का डर्टी ट्रिक (politice) डिपार्टमेंट का गेम प्लान है, जो कामत और कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए अफवाहें फैला रहा है।

(politice) चोडनकर ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा (bjp) इस तरह की अटकलों के साथ अपने स्वयं के गठबंधन सहयोगियों को डराने की कोशिश कर रही है। उन्‍होंने कहा कि कामत (digambar kama) कांग्रेस (congress) में बने हुए हैं हैं और वह पार्टी के साथ बने रहेंगे।

goa politice digambar kamat goes to bjp from congress

गोवा goa) के भाजपा (bjp) अध्यक्ष विनय तेंदुलकर ने मीडिया के एक वर्ग की रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इन्‍कार कर दिया कि शनिवार को यहां हुई विधायकों की बैठक में दिगंबर कामत (digambar kama) के भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर चर्चा की गई थी।

goa) (politice) शनिवार देर शाम बीजेपी (bjp) विधायकों की बैठक हुई है। इसमें दिगंबर कामत के बीजेपी (bjp) में शामिल होने को लेकर बातचीत की गई। बाकी वह (digambar kama) राज्य के मुख्यमंत्री होंगे या नहीं, इस पर केंद्रीय नेतृत्व फैसला लेगा। लोबो ने कहा कि इस दौरान किसी ने भी लीडरशिप में बदलाव की मांग नहीं की है। हम पर्रीकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है, क्योंकि वे बेहद बीमार हैं।

Written by Ranjeev Thakur

bjp congress chaukidar chor war pm modi

पीएम मोदी सहित भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया

bjp narendra modi pm modi again mahendra nath pandey keshav prasad maury

नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए पांच दलों ने दिया भाजपा को समर्थन