in

कौशांबी में नानी के घर आयी किशोरी व ममेरी बहन के साथ तमंचे के बल पर गैंग रेप

प्रयागराज / इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां के सरायअकिल इलाके में दो किशोरियों को वहसी युवकों ने तमंचे के बल पर अपना शिकार बनाया है। मामले में दोनों आरोपी युवकों के विरूद्ध शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और उनकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी गयी, लेकिन दोनों घर छोडकर फरार हैं। पुलिस के अनुसार अपने ननिहाल आयी एक किशोरी, पडोस की रहने वाली रिश्ते में ममेरी बहन के साथ शौच के लिये खेत की ओर गयी थी। जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे दो युवकों ने दोनों को दबोच लिया और कनपटी पर तमंचा सटाकर उनके साथ गैंगरेप किया। जानकारी देते हुये थानाध्यक्ष सरायअकील पीके राय ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। कडी कार्रवाई की जायेगी।
क्या है मामला
कौशांबी की रहने वाली एक किशोरी दो दिन पहले अपने ननिहाल सरायंअकिल थाना क्षेत्र के एक गांव मे आई हुई थी। यहां शनिवार की रात लगभग 8 बजे वह शौच के लिये जा रही थी। उसने पडोस में रहने वाली अपनी सहेली, जो रिश्ते में किशोरी की ममेरी बहन है उसे बुलाया और दोनों खेत की ओर चली गयी। सूनसान जगह पर पहुंचते ही दो युवकों ने दोनों किशोरियों को दबोच लिया और  उनकी कनपटी पर तमंचा सटाकर झाडियों की ओर खींच ले गये। युवकों ने जोरजबरदस्ती शुरू की तो दोनों ने विरोध किया, जिस पर युवकों ने किशोरियों को पीटते हुये धमकी दी कि अगर आवाज की तो गोली मार देंगे। दोनों किशोरियां रोती बिलखती रही और खुद को छोड देने की मिन्नत करती रही, लेकिन वहसियों पर कोई फर्क नहीं पडा। इस दौरान कुछ लोगों के उस तरफ आने की आहट हुई ।खतरा भांपकर दोनों युवक भागने लगे। इस पर किशोरियों ने मदद के लिये गुहार लगाई तो ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौडे।
परिजनों को बताई आपबीती
वहसियों के चंगुल से आजाद होने के बाद रोती बिलखती किशोरियां घर पहुंची और पिरजनों से आपबीती सुनाई तो आक्रोशित परिजन किशोरियों को लेकर सीधे थाने पहुंचे। जहां दोनों युवकों के विरूद्ध नामजद तहरीर दी गयी तो तत्काल पुलिस ने युवकों की धरपकड के लिये छापेमारी की। लेकिन, दोनों युवक घर छोडकर फरार हैं। मामले में थानाध्यक्ष पीके राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।
Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

बेटे के व्हाटसप पर भेजा मां का अश्लील वीडियो, किरायेदार गिरफ्तार

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी अब तक 15 हॉस्टल के 474 कमरे सील, छात्रों में सुलग रही चिंगारी