in

हरियाणा : फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलकर पुल से 70 फीट नीचे गिरी कार, 5 की मौत, 6 घायल

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : हरियाणा के हिसार में देर रात एक युवक की रश ड्राइविंग की खामियाजा की भरपाई पांच लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. कि ये सभी मजूदर हिसार में बने एक पुल पर सो रहे थे और सुबह करीब दो बजे एक तेज रफ्तार कार ने सभी मजदूरों को कुचल दिया. इस सड़क हादसे में पांच मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने हादसे में घायल नौ अन्य मजदूरों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा इस हादसे के बाद तेज रफ्तार कार ने एक अन्य कार को टक्कर मारी जिसके बाद वो कार पुल से नीचे गिर गई. इस कार में सवार ड्राइवर घायल हो गया है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : दिसम्बर में लीजिए ताबड़तोड़ फिल्मों का मज़ा, किससे होगा किसका मुकाबला

मजदूरों को कुचलने के बाद कार 70 फीट ऊंचे पुल से नीचे गिर गई. इस दौरान पुल पर आ रही एक और आर्टिका कार सड़क पर रखे तेल के ड्रमों और मशीन से टकरा गई. इसमें सवार एक युवक घायल हो गया. आपको बता दें कि पुल पर दो दिन से काम चल रहा है. काम दिन में होता है इसलिए सुबह जल्दी काम शुरू करने के लिए मजदूरों ने तेल के ड्रम मशीन में डालने के लिए लाकर रखे थे. इसके नजदीक ही मशीनें भी खड़ी थी.

Nokia [CPS] IN

ये सभी मजदूर खाना खाने के बाद पुल पर बने फुटपाथ पर सो रहे थे. हिसार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही I-20 कार अचानक असंतुलित होकर फुटपाथ पर चढ़कर मजदूरों को कुचलती हुई 70 फीट नीचे सड़क पर जा गिरी. इस हादसे में कार पूरी तरह डैमेज हो गई. इसके बाद दूसरी कार भी सड़क पर खड़े ड्रमों से टकराकर डैमेज हो गई.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

दिसम्बर में लीजिए ताबड़तोड़ फिल्मों का मज़ा, किससे होगा किसका मुकाबला

राजा भैया के पिता को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया