in

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने तैयार “भैयाजी सुपरहिट”, इतने करोड़ कमाई का अनुमान

लखनऊ न्यूज़ डेस्क :  रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 की रिलीज़ का बॉक्स ऑफ़िस पर अगले हफ़्ते बड़ा तूफ़ान आने वाला है.  इस हफ्ते 23 नवम्बर को भैयाजी सुपरहिट के रूप में एक ही इंडिया रिलीज़ है भैयाजी सुपरहिट एक कॉमेडी फिल्म है. नीरज पाठक के निर्देशन में करीब पांच साल पहले घोषित हुई ये फिल्म अब जा कर रिलीज़ हो रही है.

भैयाजी सुपरहिट को लेकर हाल के दिनों में लोगों में थोड़ी उत्सुकता जगी है जब इस फिल्म की टीम ने प्रमोशन करना शुरू किया. भैयाजी सुपरहिट को बनाने में 20 से 25 करोड़ की लागत है लेकिन फिल्म की रिलीज़ में देर इसकी कमाई में बड़ी बाधा बन सकती है. करीब एक हजार स्क्रीन्स में रिलीज़ हो रही भैयाजी सुपरहिट को पहले दिन 60 से 80 लाख रूपये की कमाई हो सकती है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : मानवाधिकार अधिकारों में गैर सरकारी संगठनों का क्या है योगदान

इस तूफ़ान से पहले बॉक्स ऑफ़िस पर इस हफ़्ते शांति जैसा ही माहौल रहेगा लेकिन सनी देओल एक बार फिर से अपने दम दिखाने को तैयार हैं. सनी देओल फिल्म में बाहुबली डॉन की भूमिका में हैं जो फिल्मों में सुपरस्टार बनना चाहता है. इसके लिए वो फिल्म डायरेक्ट करने वाले अरशद वारसी और लेखक श्रेयस तलपडे से मदद लेता है. फिल्म में प्रीति जिंटा अपने अंदाज और अलग टोन में कॉमेडी करते हुए नज़र आएंगी और साथ में अमीषा पटेल भी हैं.

Nokia [CPS] IN

फिल्म उत्तर प्रदेश के माफिया पर आधारित है. इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की पत्नी का किरदार निभा कर रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि उनका संघर्ष जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस प्रकार कॉमेडी होती है.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

शासकीय कार्यों में गिरावट आने से सरकार की कार्य संस्कृति और साख पर सवाल उठने लगे हैं : सीएम योगी

बिग बॉस 12 : श्रीसंत ने हरभजन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया