in ,

गोरखपुर जा रहे है सीएम योगी, भाजपा के सभी बूथ अध्यक्षों को करेंगे सम्मानित

bjp shalbh mani tripathi attack on opposition and criminals for law and order
bjp shalbh mani tripathi attack on opposition and criminals for law and order

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 28 मई को गोरखपुर आ रहे हैं। वह शाम को 5:30 बजे जनपद आएंगे, सात से आठ बजे तक महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में गोरखपुर संसदीय क्षेत्र के कार्यक्रम में भाग लेने के उपरांत 8:15 बजे गोरखनाथ मंदिर जाएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को फोन से बधाई दी। cm yogi will visit gorakhpur honored all bjp booth presidents

मुख्यमंत्री 29 मई को 9:30 से 10:00 तक गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय परिसर में पावर ग्रिड कॉरपोरेशन द्वारा गुरु गोरखनाथ चिकित्सालय को उपलब्ध कराई गई एंबुलेंस का लोकार्पण करेंगे। सीएम कार्यालय से लोकसभा चुनाव में मिली सफलता के लिए पदाधिकारियों को मिल रहे बधाई संदेश से कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष का माहौल है।

Nokia [CPS] IN

दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह ने बताया कि सीएम कार्यालय से फोन आया कि मुख्यमंत्री बात करेंगें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में मिली सफलता के लिए कार्यकर्ताओं के कड़े परिश्रम को श्रेय दिया। सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का बधाई फोन आने से चुनाव में मिली सफलता का उत्साह दोगुना हो गया है।

cm yogi will visit gorakhpur honored all bjp booth presidents
cm yogi will visit gorakhpur honored all bjp booth presidents

इसी प्रकार विधायक महेंद्र पाल सिंह, हियुवा ब्लाक अध्यक्ष कपिल पति त्रिपाठी व महामंत्री सुधीर सिंह को भी सीएम ने फोन कर बधाई दी। भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि पार्टी ने सभी बूथ अध्यक्षों को सम्मानित करने की तैयारी की जा रही है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के मौजूद रहने की संभावना जताई जा रही है।

भाजपा प्रत्याशी रविकिशन के लिए सबसे शानदार बूथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रहा। गोरखनाथ मतदान केंद्र के सात बूथों पर पड़े 3055 वोटों में 2526 वोट रविकिशन शुक्ला को मिले। कुल हुए मतदान का यह 84 फीसद रहा।

Nokia [CPS] IN

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री शिवप्रताप शुक्ला के बूथ पर भी भाजपा को आधे से अधिक वोट मिले। यहां के 5055 वोटों में भाजपा के पक्ष में 2675 वोट पड़े। शहरी क्षेत्र में जहां भरपूर वोट पाने वाले भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन तिवारी के मतदान केंद्र पर भी सेंध लगा दी।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

ignou lucknow organized monthly sanitary awareness program

इग्नू में मासिक स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया

CMS student Lucknow Topper in National Science Talent Search Examination

नेशनल साइन्स टैलेन्ट सर्च परीक्षा में सीएमएस छात्रा लखनऊ टाॅपर