in , ,

सीएम योगी केवल पीएम मोदी की नकल कर रहे है, शिक्षा और स्वास्थ बदहाल : रालोद

RLD attack on Modi- Yogi BJP governments for multinational companies, government jobs and petrol diesel prices
RLD attack on Modi- Yogi BJP governments for multinational companies, government jobs and petrol diesel prices

लखनऊरालोद ने यूपी में शिक्षा और स्वास्थ को लेकर योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि सीएम योगी केवल देश के पीएम मोदी की नकल कर रहे है।CM Yogi is only copying PM Modi, education and health are in bad shape: RLD

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ की दिशा और दशा दोनो ही सोचनीय है क्यांकि काॅलेजों में पढाने के लिए शिक्षक नहीं हैं और प्राथमिक तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर मरीज देखने के लिए डाक्टर नहीं हैं।

इतना सब कुछ होते हुये भी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पीठ स्वयं थपथपाते हुये प्रदेश में विकास की गंगा बहाने की बात कर रहे हैं भले ही उस गंगा में नहाने वालों की दश ठीक न हो।

CM Yogi is only copying PM Modi, education and health are in bad shape: RLD
CM Yogi is only copying PM Modi, education and health are in bad shape: RLD

डाॅ0 अहमद ने कहा कि प्रदेश सरकार ने हाईस्कूल और इण्टर कक्षाओं की शक्षा व्यवस्था भले ही ठीक न कर पायी हो परन्तु परीक्षा शुल्क चार गुना तक बढा दिया जिसका बोझ प्रत्यक्ष रूप से प्रदेश के करोडों अभिभावकों पर पड़ा। इसी प्रकार केन्द्र सरकार की कृपा से सी0बी0एस0ई0 बोर्ड की हाईस्कूल और इण्टर कक्षाओं का परीक्षा शुल्क भी दस गुना तक बढा दिया गया जो कि स्पष्ट रूप से निंदनीय है।

लोकतंत्र में जो सरकार शक्षा और स्वास्थ्य की व्यवस्था भली प्रकार न कर सके उसे शुल्क बढाने का कोई अधिकार नहीं है। प्रदेश सरकार प्राइवेट स्कूल और कालेजों के शुल्क पर अंकुश लगाती है परन्तु स्वयं परीक्षा शुल्क की कई गुना बढोत्तरी करती है।

CM Yogi is only copying PM Modi, education and health are in bad shape: RLD

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार के कार्यकाल का यह तीसरा शैक्षिक सत्र है। इन तीनों ही सत्रों में प्रदेश सरकार की शक्षा क्षेत्र में विफलता का आकलन करते हुये आगामी आने वाले दो सत्रों की कल्पना स्वतः हो जाती है।

यही दश स्वास्थ सम्बन्धी व्यवस्थाओं की लगातार विफलताओं के रूप में देखी जा सकती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री का इन दोनो ही महत्वपूर्ण क्षेत्रों की ओर कोई ध्यान नहीं है। योगी जी केवल देश के प्रधानमंत्री की नकल करके विदेश भ्रमण तथा पूंजीपतियों द्वारा एम0ओ0यू0 पर हस्ताक्षर कराकर विषेषकर युवाओं के समक्ष रोजगार देने की झूठी आकडेबाजी प्रस्तुत कर रहे हैं।

Written by National TV

Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur

आजम खां के करोड़ों की लागत से बने हमसफर रिजॉर्ट पर चला बुलडोज

governor anandiben patel tied rakhi to children, cm yogi, Deputy cm, Vidhan Sabha Speaker

राज्यपाल ने मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, विधान सभा अध्यक्ष सहित बच्चों को बांधी राखी