in ,

सीएम योगी तानाशाही और सामंतवादी रवैया छोड़कर लोकतांत्रिक मूल्यों के धरातल पर उतरे : आरएलडी

bjp dr chandramohan praised yogi government for action on land mafias
bjp dr chandramohan praised yogi government for action on land mafias

लखनऊराष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेष के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तानाषाही और सामंतवादी रवैया छोड़कर लोकतांत्रिक मूल्यों के धरातल पर उतरने की आवष्यकता है। CM Yogi dropped out of dictatorship and feudal attitude and went on the surface of democratic values: RLD

लोकतंत्र के चैथे खम्भे पर दुस्साहसिक हमला पत्रकार प्रषान्त कनौजिया की गिरफ्तारी है जिसमें स्पष्ट रूप से अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का हनन है जोकि हमारा मौलिक संवैधानिक अधिकार है।

डाॅ0 अहमद ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस प्रकार का कदम विपक्षी पार्टियों को धमकाने की दृष्टि से उठाया है क्योंकि विपक्षी लोग निष्चित रूप से मुख्यमंत्री की नीतियों और कार्यक्रमों का गुणवत्ता के आधार पर विरोध करते हैं। प्रषान्त कनौजिया की गिरफ्तारी कराकर मुख्यमंत्री ने आलोचना करने वालों को सबक सिखाने का माध्यम बनाया है।

CM Yogi dropped out of dictatorship and feudal attitude went on the surface of democratic values: RLD
CM Yogi dropped out of dictatorship and feudal attitude went on the surface of democratic values: RLD

रालोद प्रदेष अध्यक्ष ने कहा कि निष्चित रूप से इसे बहुमत का घमण्ड कहा जा सकता है। प्रदेष के मुख्यमंत्री सत्ता की हनक में यह भूल जाते हैं कि यह लोकतांत्रिक और धर्म निरपेक्ष प्रदेष हैं। संविधान के मौलिक अधिकारों का हनन निंदनीय है और हनन करने वाला निंदा का पात्र है।

रालोद प्रदेष अध्यक्ष ने कहा कि कानून और व्यवस्था की समीक्षा लोकभवन में बैठकर सम्भव नहीं है विभिन्न जिला प्रभारी मंत्रियों को जनपदों में बिना किसी सूचना के डेरा डालकर समीक्षा करनी होगी। केवल पुलिस अधिकारियों से वर्दी की हनक दिखाना कहकर कानून व्यवस्था में सुधार सम्भव नहीं है।

रालोद प्रदेष अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेष का युवा लोकसभा चुनाव समाप्त होने के पष्चात पुनः नौकरियों की ओर ध्यान लगाकर बैठा है परन्तु तानाषाही और सामंतवादी सोच के कारण प्रदेष के मुख्यमंत्री इस ओर ध्यान ही नहीं देना चाहते विगत दिनों सिपाही भर्ती का परिणाम तब घोषित किया गया जब अभ्यर्थियों को लाठियों से पीटकर लहूलुहान कर दिया गया।

Written by National TV

give new heights to your small and cottage industries by Bajaj Finserv

बजाज फिनसर्व अपने #FitForLife अभियान के साथ स्वस्थ भारत की परिकल्पना को करेगा साकार

87 Years old Laxmi Srivastava and Acid Attack Survivor students appear in IGNOU Term End Examination

इग्नू की सत्रांक परीक्षाओं में शामिल हुए 87 वर्षीय लक्ष्मी श्रीवास्तव एवं एसिड एटैक सर्वाइवर विद्यार्थी