in

अधिवक्ताओं के लिए आवासीय व्यवस्था बनाने जा रही है सरकार – योगी आदित्यनाथ

supreme court ordered to yogi government for release journalist prashant kanaujiya
supreme court ordered to yogi government for release journalist prashant kanaujiya

लखनऊ/काशी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अधिवक्ताओं के लिए सरकार आवासीय व्यवस्था बनाने जा रही है। इससे पहले अधिवक्ताओं की तीन प्रमुख समस्या का समाधान सरकार ने किया है। cm yogi announced advocates made houses funds pention age limit

योगी आदित्यनाथ पद्मश्री गिरिजा देवी सांस्कृतिक संकुल में आयोजित अधिवक्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार के पास अधिवक्ताओं से जुड़ी तीन समस्याएं आई थीं। जिसका समाधान हो चुका है, इसमें जो बचा है, उसका समाधान भी होने जा रहा है।

Nokia [CPS] IN

योगी ने कहा कि अधिवक्ताओं की मांग थी कि कल्याणनिधि 1.50 लाख से बढ़ाकर 5 लाख रुपए किया जाए और आयु की सीमा 60 से 70 साल की जाए।

cm yogi announced advocates made houses funds pention age limit
cm yogi announced advocates made houses funds pention age limit

सरकार ने इसका समाधान किया। योगी ने कहा कि सरकार अधिवक्ताओं के लिए एक और व्यवस्था बनाने जा रही है। यह व्यवस्था अधिवक्ताओं की आवासीय समस्या का समाधान करेगी।

योगी ने कहा कि कचेहरी में बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई गई है, कचेहरी में बने शैड को पक्का किया जा रहा है। नए अधिवक्ताओं के लिए सरकार ने अलग से व्यवस्था बना रखी है। आवासीय व्यवस्था में अधिवक्ताओं को सरकार आवास मुहैया करवाएगी।

Nokia [CPS] IN

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप लोगों ने देखा होगा कि काशी का किस तेजी के साथ विकास हुआ है। आज काशी के चारों तरफ रिंग रोड है, हर तरफ विकास हो रहा है। गंगा जी अविरल हुई हैं। यह सब आप लोगों के सहयोग और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दृढ़ इच्छा से संभव हो सका है।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

lok sabha election cm yogi attack on mayawati sp bsp alliance congress

सेल्फी के साथ लिखें, ‘मुस्कुराइए कि आप गोरखपुर में हैं’- योगी आदित्यनाथ

governer ram naik mayor sanyukta bhatiya paid tribute to maharana pratap on birthday

महाराणा प्रताप जयंती पर राज्यपाल राम नाईक एवं महापौर संयुक्ता भाटिया ने अर्पित की पुष्पांजलि