in

भाभी ने खोला राज, बच्चे ऐश को घर में गुलू मामी कह कर बुलाते

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : ऐश ससुराल की तो वह फेवरेट बहू हैं ही लेकिन उनके अपने मायके में भी कम जलवे नहीं. वह अपने घर के बड़े सदस्यों की ही नहीं, बल्कि छोटे सदस्यों की भी फेवरेट पर्सन हैं. यह राज़ खुद ऐश्वर्या राय की भाभी श्रिमा राय ने खोला है. उन्होंने आज सोशल मीडिया पर ऐश्वर्य राय के फैन्स को कई सारे सवालों के जवाब दिया है.

इसी क्रम में उन्होंने बताया है कि उनके घर में बच्चे उन्हें एक प्यार के नाम से बुलाते हैं और वह है गुलू मामी. जी हां, ऐश को घर में गुलू मामी कह कर बुलाते हैं और बच्चों के साथ ऐश्वर्या का खास लगाव रहा है. ऐश अपनी हर खुशियों में अपने दोनों परिवारों को साथ लेकर चलती हैं.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : योगी के मंत्री राजभर ने किया अखिलेश का समर्थन, बोले- बुला लेनी चाहिए सेना

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में आपने हमेशा उनके परिवार वालों के मुंह से तारीफें सुनी होंगी . अभिषेक बच्चन से लेकर अमिताभ बच्चन तक हमेशा उनकी तारीफ़ ही करते रहते हैं कि वह किस तरह से अपने घर को मैनेज करती हैं.

Nokia [CPS] IN

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी प्यारी बेटी आराध्या का बर्थडे मनाया. आराध्या ने अपनी मॉम के लिए एक क्राउन बनाया है, जिस पर आराध्या ने लिखा कि- दुनिया की सबसे अच्छी मॉम’. ज़ाहिर है ऐश्वर्या बेटी के इस जेस्चर से बहुत खुश हो गयीं और इस पोस्ट में उनकी ख़ुशी साफ़ महसूस की जा सकती है

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

up government minister omprakash rajbhar dismissed from cm yogi cabinet

योगी के मंत्री राजभर ने किया अखिलेश का समर्थन, बोले- बुला लेनी चाहिए सेना

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बोले बाबा रामदेव बोले- टूट चुका है सब्र का बांध, राम मंदिर पर कानून लाए सरकार