in ,

आजम खां के करोड़ों की लागत से बने हमसफर रिजॉर्ट पर चला बुलडोज

Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur
Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur

रामपुर : जिला प्रशासन ने सांसद आजम खां पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया। सांसद आजम खां के हमसफर रिजॉर्ट की दीवार पर शुक्रवार को प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया। यह जौहर यूनिवर्सिटी रोड पर बना है। Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur

सिंचाईं विभाग के नाला की करीब एक हजार गज जमीन पर अवैध कब्जा कर निर्माण करने वाले समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां के खिलाफ जिला प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। उपजिलाधिकारी प्रेम प्रकाश तिवारी, एसडीओ सिंचाई सिकंदर खान पूरी टीम के साथ पांच बुलडोजर और भारी पुलिस फोर्स के साथ हमसफर रिजॉर्ट पहुंचे।

समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खां ने इस लग्जरी हमसफर रिजॉर्ट का निर्माण करवाया था। आजम खां के घर से तीन किलोमीटर दूर स्थित करोड़ों की लागत से बने इस रिजॉर्ट का लोकार्पण पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था।

Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur
Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur

सिंचाई विभाग का आरोप है कि रिजॉर्ट में नाले की जमीन पर कब्जा कर लिया गया है। इस कारण बढ़कुशिया नाला बंद हो गया है। सिंचाई विभाग ने इस संबंध में उपजिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी के न्यायालय में वाद दायर किया था। तीन सप्ताह पहले उपजिलाधिकारी ने आदेश जारी किए थे कि अतिक्रमण को हटा दिया जाए, लेकिन इसके बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया।

जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिह ने बताया कि हमसफर रिजॉर्ट में 1000 गज जमीन पर कब्जा किया गया है। यह जमीन पसियापुरा शुमाली से बड़कुसिया नाले की है। नाले पर कब्जे से पानी निकासी में दिक्कत हो रही है।

Bulldozer at  SP MP Azam Khan Humsafar Resort in Rampur

सिचाई विभाग की ओर से अवैध कब्जा हटाने के लिए नोटिस दिया गया है। इसे नहीं हटाया गया तो बुलडोजर से तोड़ जा रहा है। रिजॉर्ट के पास ही पार्किंग के लिए भी अवैध कब्जा किया गया है। इसका मुकदमा एसडीएम की कोर्ट में चल रहा है।

रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां पर रामपुर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। आजम खां को पहले रामपुर भू-माफिया घोषित किया गया। इसके बाद जौहर यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वारा को ध्वस्त करने का आदेश जारी किया।

Written by National TV

Teej festival celebrated at metro station, awareness campaign for kite flying

मेट्रो स्टेशन पर मना तीज उत्सव, पतंग उड़ाने को लेकर चला जागरूकता अभियान

RLD attack on Modi- Yogi BJP governments for multinational companies, government jobs and petrol diesel prices

सीएम योगी केवल पीएम मोदी की नकल कर रहे है, शिक्षा और स्वास्थ बदहाल : रालोद