in

BREAKING NEWS : पटना में पति ने पत्नी और बच्चे का गला रेत कर की हत्या, वजह हैरान कर देगी

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) बङी खबर  राजधानी पटना से अभी-अभी मिल रही है. बताया जा रहा है कि मर्डर हुआ है. मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना को पारिवारिक विवाद में अंजाम दिया गया है. घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया है. लोगों की भीड़ जमा हो गई है. फिलहाल घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की जांच चल रही है. 

पुलिस से जानकारी के मुताबिक आज 1 मार्च गुरुवार को पटना में दो जानें लेने का प्रयास किया गया. जिसमें से एक की मौत हो गई. वहीं दूसरा अस्पताल में जिन्दगी की जंग लड़ रहा है. दरअसल पारिवारिक विवाद में एक शख्स ने अपनी पत्नी और मासूम बच्चे का गला रेत डाला. इस घटना में पत्नी की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मासूम बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बच्चे को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. इतना ही नहीं सनकी पति ने घटना के बाद खुद को भी चाकू मार लिया.

Nokia [CPS] IN

बताया जा रहा है कि बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है. इसके साथ ही सनकी पति का भी इलाज किया जा रहा है. पुलीस इस घटना को लेकर हर पहलू पर जांच कर रही है. वहीं स्थानीय लोगों से बातचीत में जानकारी मिली है कि पहले एक शख्स ने ऐसी दर्दनाक घटना को अंजाम दिया और फिर खुद को भी चाकू मार लिया. लोग मौके पर चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे. दब तक देर हो चुकी थी. महिला की मौत हो चुकी थी. वहीं बच्चा तड़प रहा था. घटना के बाद बच्चे को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Nokia [CPS] IN

आपको बता दें कि ये पूरी वारदात राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर की है. जहां शिव नगर इलाके में एक सनकी शख्स  ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. फिलहाल पुलिस आस-पास रहने वाले लोगों से और जानकारी इकट्ठा करने में लगी है. लोगों के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जा है.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

BREAKING NEWS : जदयू के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी भी हो सकते हैं महागठबंधन में शामिल

चोर की दाड़ी में तिनका: लोकपाल नियुक्ति पर बैठक में शामिल होने से खड़गे का पीएम मोदी को इनकार