in

बॉक्स-ऑफिस पर अक्षय-रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने पहले दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : रजनीकांत  और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिकाओं से सजी 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गईसाइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘2.0’ ने तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है

2.0, भारतीय बाजार में Box Office पर धमाल मचा दिया है फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. जहां उत्तर भारत में अक्षय कुमार का क्रेज देखा जा रहा है. तो दक्षिण भारत में रजनीकांत के लिए दर्शक क्रेजी हो चुके हैं. 600 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का भी काफी फायदा मिल रहा है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : बजरंग बली पर CM योगी के बयान पर बवाल, BJP विधायक नाराज

फिल्म को चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 2 करोड़ 64 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है. फिल्म ने विजय स्टारर फिल्म सरकार के 2 करोड़ 37 लाख के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना ने पहले दिन 18 करोड़ 50 लाख रूपये का ग्रॉस कलेक्शन हुआ है जबकि कर्णाटक से करीब 8 करोड़ 25 लाख रूपये की कमाई हुई है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 100 करोड़ रुपये रहने का अनुमान है. इसके साथ ही यह फिल्म भारत में “ठग्स आॉफ हिंदोस्तान” के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

निर्देशक शंकर षड्मुघम की साल एक अक्टूबर 2010 को तमिल में इंथिरन नाम से एक फिल्म रिलीज़ हुई थी. हिंदी में उसका नाम रोबोट दिया गया। ये उसका दूसरा भाग है. 2.0… में रजनीकांत अपने साइंटिस्ट और रोबोट के रोल में हैं अक्षय कुमार को विलेन बनाया गया है.फिल्म 2.0 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक साथ रिलीज़ किया गया और करीब 10 भाषाओं में फिल्म का डबिंग वर्जन भी है

Nokia [CPS] IN

रोबोट की इस कहानी में अबकि आने वाले दिनों में मोबाइल फोन से होने वाले ख़तरे को बताया गया है. करीब दो घंटा और 28 मिनट की रनिंग टाइम के साथ रिलीज़ हुई इस फिल्म को बनाने में 550 करोड़ रूपये का खर्च आया है. ये भारत की सबसे महंगी फिल्म है.

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

बजरंग बली पर CM योगी के बयान पर बवाल, BJP विधायक नाराज

पठानकोट- जालंधर हाइवे पर सेना की वर्दी में पकड़े गए 4 संदिग्ध