Main Menu

मुजफ्फरपुर में सवर्ण के गुस्से के शिकार हुए केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को दिखाए काले झंडे

Share This Now

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट बिहार) बिहार के मुजफ्फरपुर के बैरिया में जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ता ने भाजपा के केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को काला झंडा दिखाया गया व साथ ही उनके गाङी पे स्याही भी फेका गया है.बिहार में सवर्णों का गुस्सा कम होता नहीं दिख रहा है. जहाँ एक तरफ केन्द्र  सरकार की SC/ST एक्ट में संशोधन कर दोहरी नीति सामने आ गयी है. मुजफ्फरपुर बिहार में नेताओं को काला झंडा दिखाने का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसके पहले बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और बीजेपी नेता और एक्टर मनोज तिवारी को काले झंडे दिखाए गए थे. ये दोनों नेता सवर्ण के गुस्से के शिकार हुए थे.

 

गाड़ी रोक कर दिखाया काला झंडा 
मुजफ्फरपुर जिले के बैरिया में गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के कार्यक्रम में भाग लेेने मुजफ्फरपुर पहुंचे रामकृपाल की गाड़ी को रास्ते में घेर लिया और उनकी कार पर स्याही फेंकी. साथी ही उनकी गाड़ी रोक कर काला झंडा दिखाया और नारेबाजी की. केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव की गाड़ी पर स्याही फेंक कर काले झंडे दिखाए. कार्यकर्ताओं के जबरदस्त विरोध के बाद केंद्रीय मंत्री को सभा स्थल से पहले ही उल्टे पांव लौटना पड़ा.

फेंक दी गाड़ी पर काली स्याही 

दरअसल, एक कार्यक्रम में सभा को संबोधित करने के लिए केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव बैरिया बाजार पहुंचे थे. जहां गरीबी के आधार पर आरक्षण और समान शिक्षा प्रणाली की मांग को लेकर गरीब जनक्रांति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया और काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन करने लगे, साथ ही उनकी गाड़ी पर काली स्याही फेंक दी.

कार्यकर्ताओं को समझाने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन कार्यकर्ताओं की भीड़ ने केंद्रीय मंत्री के काफिले को आगे नहीं बढ़ने दिया और वापस जाओ के नारे लगाने लगे. इस काफिले में केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव और भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन मौजूद थे. घटना के कुछ देर बाद मंत्री भाजपा के आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे.



Leave a Reply