in ,

योगी सरकार के अनुपूरक बजट से प्रदेश के विकास कार्यो को मिलेगी गति – स्वतंत्र देव सिंह

cm yogi advised all ministers to aviod corruption family don't interfere in your responsibilities and work

लखनऊ : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अनुपूरक बजट को लेकर योगी सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि इससे प्रदेश के विकास कार्यो को गति मिलेगी। bjp up swatantra dev singh praised yogi government development of state by supplementary budget

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश सरकार के अनुपूरक बजट पर हर्ष व्यक्त करते हुए उ0प्र0 में नगर विकास, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे, उर्जा क्षेत्र, सिचांई विभाग सहित प्रदेश की गौरवशाली संस्कृति और पर्यटन के विकास और विस्तार के अनवरत क्रम के लिए उपयोगी बताया।

Nokia [CPS] IN

श्री सिंह ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए संकल्पित है और इस अनुपूरक बजट में यह परिलक्षित होता है। योगी सरकार को अनुपूरक बजट के लिए बधाई। जिसमें 13,594.87 करोड़ रूपये का जनकल्याण के कार्यो के लिए प्रावधान किया गया है।

bjp up swatantra dev singh praised yogi government development of state by supplementary budget
bjp up swatantra dev singh praised yogi government development of state by supplementary budget

श्री सिंह ने कहा कि उ0प्र0 की जनता ने प्रचण्ड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाकर प्रदेश में सशक्त कानून व्यवस्था के साथ ही विकास की पटरी से उतर चुके उ0प्र0 के विकास की जिम्मेदारी भी योगी सरकार को सौंपी। विगत 15 वर्षो में सपा-बसपा की सरकारों ने प्रदेश को गुण्डागर्दी, लूट, कब्जे और सत्ता संरक्षित संगठित अपराध के सिवा कुछ नहीं दिया।

जहां विगत 15 वर्षो में उ0प्र0 जंगलराज बना तो वहीं उद्योगों का पलायन हुआ और व्यापार चैपट तथा व्यापारी प्रताड़ित हुए। उ0प्र0 की छवि राम-कृष्ण की गौरवशाली संस्कृति की जगह अराजकता के रूप में देश और दुनिया के सामने आई।

bjp up swatantra dev singh praised yogi government development of state by supplementary budget

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद चुस्त-दुरूस्त कानून व्यवस्था जहां हर अपराधी को बिना पक्षपात के कानून के दायरे में लाया गया। तो वहीं औद्योगिक वातावरण भी तैयार किया गया। इसके साथ ही चिकित्सा, शिक्षा, सिचाई, पेयजल, बिजली, सड़क सहित जनमानस की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करते हुए औद्योगिक और सांस्कृतिक विकास की ओर प्रदेश को बढ़ाने का काम योगी सरकार कर रही है।

Nokia [CPS] IN

अनुपूरक बजट उ0प्र0 के विकास और अधिक गति देगा। योगी सरकार को बधाई।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

bjp dr chandramohan praised yogi government for action on land mafias

भूमाफियाओं पर कहर बनकर टूट रही है योगी सरकार : भाजपा

victim of molestation mother and daughter given clean chit to former minister gayatri prajapati

गायत्री प्रजापति पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली मां-बेटी अपने बयान से पलटी