in

पीएम मोदी सहित भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया

bjp congress chaukidar chor war pm modi
bjp congress chaukidar chor war pm modi

नेशनल टीवी न्यूज डेस्क : भाजपा (bjp) कांग्रेस (congress) और के बीच जारी ‘चौकीदार’ (chaukidar) ‘चोर’ (chor) के झगड़े ने नया मोड़ ले लिया है। पीएम मोदी (pm modi) सहित भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया।

bjp congress chaukidar chor war pm modi

कांग्रेस को जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर चौकीदार (chaukidar) नरेंद्र मोदी (pm modi) कर लिया है। पीएम मोदी (pm modi) के बाद भाजपा (bjp) अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार (chaukidar) लगा लिया। इसके बाद नाम बदलने की रेस में अन्य भाजपा (bjp) नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हो गए हैं।

रणनीतिकारों का मानना है कि कांग्रेस (congress) अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘चौकीदार (chaukidar) चोर (chor) है’ अभियान लोग प्रभावित नहीं हैं। इसे लेकर देश के लोगों में काफी नाराजगी है। इस कैंपेन से पीएम मोदी (pm modi) की मजबूत और निर्णायक छवि बनेगी और आगामी चुनावों में इससे भाजपा (bjp) को फायदा होगा।

bjp congress chaukidar chor war pm modi
bjp congress chaukidar chor war pm modi

पीएम मोदी (pm modi) के साथ-साथ बीजेपी (bjp) अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा (bjp) आइटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय, जेपी नड्डा, हर्षवर्धन और धर्मेंद्र प्रधान ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ (chaukidar) लगा लिया है।

bjp congress chaukidar chor war pm modi

पीएम मोदी (pm modi) के विडियो पर कांग्रेस (congress) ने तंज कसा था। कांग्रेस (congress) अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार के दिन एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में लिखा था, ‘रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराध बोध हो रहा है।’ इस पोस्ट में पीएम मोदी (pm modi) के अलावा बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।

(congress) राहुल गांधी के चौकीदार (chaukidar) चोर (chor) है नारे के जवाब में ‘मैं भी चौकीदार’ (chaukidar) कैंपेन शुरू किया है।  2014 में लांच किए गए ‘चायवाले’ अभियान की तरह इस बार पीएम मोदी (pm modi) इस अभियान से जनता को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा (bjp) ने इसे लेकर एक विडियो भी निकाला है, जो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल है।

mumbai bmc cst bridge accident two suspended

पुल ढहने के मामले में बीएमसी की कार्रवाई, किया दो को निलंबित

goa politice digambar kamat goes to bjp from congress

भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस नेता दिगंबर कामत, बन सकते हैं गोवा के नये मुख्यमंत्री