in ,

सैम पित्रोदा का कांग्रेसी क्रूरता के बाद निर्लज्ज बयान – जेपीएस राठौर

Amit Shah attack on Sam Pitroda's remarks exposed Congress mentality to everyone

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी के राजनीतिक गुरू सैम पित्रोदा द्वारा 1984 के सिखों के नरसंहार को ‘‘हुआ तो हुआ‘‘ कहकर असंवेदनशील बयान देने पर आडे़ हाथों लिया। bjp attack on congress sam pitroda statement cruelty shameless

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने सैम पित्रोदा के बयान पर कहा कि ‘‘हुआ तो हुआ‘‘ यह सिर्फ एक वाक्य मात्र नहीं है यह क्रूरता के बाद दिखाई गई निर्लज्जता है।

Nokia [CPS] IN

प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने कहा कि सिखों के नरसंहार पर राजीव गांधी ने कहा था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती ही है। यह राजीव गांधी की असंवेदनशीलता थी और राजीव गांधी के एडवाइजर रहे सैम पित्रोदा द्वारा सदी के सबसे बड़े नरसंहार को ‘‘हुआ तो हुआ‘‘ कहने से कांग्रेस का क्रूरतम, निर्लज्ज और अमानवीय चेहरा सामने आया है।

bjp attack on congress sam pitroda statement cruelty shameless
bjp attack on congress sam pitroda statement cruelty shameless

उन्होंने कहा कि  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिखों को लिस्ट बनाकर चुन-चुन कर निशाना बनाया और घरों से खींचकर बीच सड़क पर उनके गले में टायर डालकर जिंदा जला दिया गया। कांग्रेस द्वारा किये गए सिखों  के नरसंहार को 34 साल बाद भी देश भूला नहीं है।

श्री राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने यह साफ तौर  पर संदेश दे दिया है कि यह देश ‘‘हुआ तो हुआ‘‘ के आधार पर नहीं चलेगा बल्कि अब हिसाब पूरा होगा। मोदी जी ने 2015 में सिखों के नरसंहार की जांच के लिए एसआईटी गठित की और इसके बाद भी एक दोषी को फांसी की सजा तो दूसरे को आजीवन करावास और इसके साथ ही कांग्रेस नेता तिहाड़ जेल भी पहुंच गए है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर अत्याचार, भ्रष्टाचार, कदाचार का हिसाब बराबर करने के संकल्प के साथ आई थी और उस संकल्प को पूरा भी कर रही है।

Nokia [CPS] IN

श्री राठौर ने कहा कि कांग्रेस द्वारा किये गए सिख नरसंहार के लिए सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा सहित पूरी कांग्रेस पार्टी को सिर्फ सिखों से ही नहीं पूरे देश से माफी मांगना चाहिए और सैम पित्रोदा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

bjp attack on sp bsp and congress for yogi government good governess

जब दो झूठे मिल जाते हैं तो उनके बीच निकटता बढ़ जाती है – योगी आदित्यनाथ

LG Electronics organizes 'Blood Donation Campaign' across the country on 22 birth anniversary

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने देश भर में ‘रक्तदान अभियान’ का आयोजन किया