in

इन 3 राशियों के लोग करते हैं लव मैरिज, इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं हैं..

शादी एक ऐसी प्रथा हैं जिसे हर कोई निभाना चाहता हैं. बहुत कम ही लोग होते हैं जो शादी नहीं करना चाहते लेकिन शादी को लेकर उनके मन में सवाल होते हैं कि उनकी लव मैरिज होगी या अरेंज मैरिज ? नमस्कार दोस्तों मैं शिवराम हाजिर हूँ आपके लिए नये टॉपिक के साथ. चलिए शुरू करते हैं.

Nokia [CPS] IN

आज लोग ऐसा हमसफर चाहते हैं जिसे वो अच्छी तरह से जानते और समझते हों, इसलिए लव मैरिज का चलन बढ़ गया है. लोग अपने अंडरस्‍टेंडिग और कम्पैटबिलिटी के अनुसार शादी करना ज्‍यादा पसंद करते है। यहां हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताएंगे जिनके जातकों की जिंदगी में लव मैरिज के प्रबल योग होते हैं.

मेष राशि

मेष राशि के जातक का मूल स्वभाव शांत होता है. इनकी इसी शांत प्रवृत्ति के कारण ये लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना लेते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक इस राशि के लोग सबसे ज्यादा लव मैरिज करते हैं. हालांकि इनकी वैवाहिक जीवन में उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन ये उसका हल भी निकाल लेते हैं.

मकर राशि

मकर राशि के लोग लव मैरिज के मामले में सबसे ज्यादा भाग्यशाली माने जाते हैं. ये लोग अपने आसपास हमेशा प्यार भरा माहौल बनाने में विश्वास रखते हैं, इसी कारण इन्हें बड़ी आसानी से प्यार मिल भी जाता है.

अपने पार्टनर को खुश रखने की इनकी आदत की वजह से लोग इनसे शादी करने की इच्छा रखते हैं। ये जिससे प्यार करते हैं उसी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं और इसमें सफल भी रहते हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोग स्वभाव से गंभीर माने जाते हैं. बेहद रोमांटिक होते हैं और यही वजह है कि कुंभ राशि के जातक अपने प्यार को शादी तक पहुंचाकर ही दम लेते हैं.

ऐसे लोग लव मैरिज के बाद आने वाली कठिनाइयों को अपनी सूझ-बूझ से हल कर लेते हैं.

यह भी पढ़े > किरायदार के स्पर्श से सरला के जिस्म में कामुकता भड़क उठी, सिर्फ ladymantra.com पर

Nokia [CPS] IN

जुर्म की दुनिया में घटी मनहोर कहानियाँ पढने के लिए ladymantra.com पर विजिट करे. यहाँ आपको महिला व् पुरुषों से जुडी अनेको कहनियाँ मिलेगी.

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

वेद अनुसार जानें पत्‍नी में होने चाहिए कौन से गुण

इन कारणों से योनि में आ जाती है सूजन.. हर मर्द को पता होना चाहिए