in ,

भाजपा के कुशासन के कारण जनता ‘अपना दल’ की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है : कृष्णा पटेल

apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of cricle and district heads
apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of cricle and district heads

लखनऊअपना दल मण्डल एवं जिलाध्यक्षों की संयुक्त बैठक केन्द्रीय कार्यालय लालबाग में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में दल की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल एवं अध्यक्षता राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 गंगाराम यादव ने की। apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of the cricle and district heads

बैठक में दल की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कुशासन के कारण आज प्रदेश की जनता अपना दल की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही है। दल के पदाधिकारी आगामी जिला पंचायत और 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी में जुट जाएं।

Nokia [CPS] IN

उन्होंने कहा कि कमेरों और किसानों की समस्याओं के निराकरण के लिए हमें सत्ता के शिखर पर पहुंचाना होगा। सफलता के लिए अनुशासन के साथ निरंतर प्रयास की आवश्यकता होती है इसलिए सभी पदाधिकारी अनुशासन में रहते हुए संगठन के कार्यों को आगे बढाते हुए लोगों को दल से जोड़ने का काम करें। प्रदेश स्तर के पदाधिकारी अपने जिले के जिलाध्यक्ष के साथ सामंजस्य बनाकर संगठन को गतिशील बनाने में अपना योगदान दें।

apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of cricle and district heads
apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of cricle and district heads

श्रीमती पटेल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी हाल ही पेश हुए बजट में पिछड़े वर्ग को कुछ भी नहीं दिया गया है, बल्कि सरकार ने उन्हें एक हाथ से देकर दूसरे हाथ से ले लिया है। सरकार रेलवे, एयरपोर्ट और सरकारी कंपनियों को निजी हाथों में देने की तैयारी कर रही है। यह बजट प्राइवेट सेक्टर को बढ़ावा देकर कुछ बड़े-बड़े पूंजीपतियों व धन्नासेठों की ही हर प्र कार से मदद करने वाला है. इससे दलितों व पिछड़ों के आरक्षण को ही नुकसान ही नहीं होगा, बल्कि महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, किसान व ग्रामीण समस्या और भी जटिल होगी।

आज की बैठक की अध्यक्षता कर रहे राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 गंगाराम यादव ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है। आज प्रदेश में चारो तरफ लूट, मारकाट, व्यभिचार, नाबालिग बच्चियों के साथ शीलहरण की घटना बड़ी तेजी से बढ़ रहा है। सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने में कामयाब नहीं हो पा रही है।

apna dal krishna patel attack on bjp in meeting of cricle and district heads

श्री यादव ने आगे कहा कि इधर हाल ही में लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बड़ी तेजी से बढ़ा है। चाहे सहारनपुर की घटना हो जिसमें घर के सामने नाबालिग बच्ची का अपहरण करने में कामयाब न होने पर परिवार के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिसमें दो लोगों की हत्या हुई, और अभी हाल ही में हमीरपुर में एक परिवार के पांच लोगों की हत्या, आए दिन बच्चियों के साथ दुष्कर्म, महिलाओं के साथ गैंगरेप, लखनऊ  में न्यायिक अधिकारी के घर में चोरी ऐसी बातें कानून व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी है।

प्रदेश सरकार से मांग है कि जल्द से जल्द कानून व्यवस्था में सुधार लाकर प्रदेशवासियों को को अपराधियों के भय से मुक्त  कराने की इमानदारी से कोशिश की जाए।

इस मासिक बैठक में संगठन को गति देने हेतु 26 जुलाई से 31 जुलाई तक ब्लाक स्तरीय कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाया जायेगा।

Nokia [CPS] IN

इस बैठक में विनोद पटेल, मानिकचन्द्र पटेल, डा0 दल बहादुर पटेल, अयोध्या प्रसाद पटेल, डा0 आर0एस0 सचान, धर्मदेव बहल, परमेश्वर पटेल, रामबहादुर, कन्हईलाल, जगत नारायण, विष्णु प्रसाद सिंह, सुशील निरंजन आदि लोगों ने अपने विचार रखे।

Nokia [CPS] IN

Written by National TV

pm Modi cm Yogi add jobs to dalits, special campaign in entire up ramapati shastri lalji prasad nirmal

मोदी-योगी ने खोले दलितों को रोजगार से जोड़ने के दरवाजे, पूरे प्रदेश में चलेगा विशेष अभियान

mentor baba launched helps in start up india and ODOP kamlesh deivedi

स्टार्ट अप इंडिया व ओडीओपी में मदद करेगा मेंटॉर बाबा : कमलेश द्विवेदी