in

कांग्रेस बुलाए तो छोड़ सकती हूं केजरीवाल का साथ-अलका लांबा

केजरीवाल की हरकतों से पार्टी के अन्दर फूट पड़ चुकी है. सूत्रों की माने तो आप के कई विधायक केजरीवाल का साथ छोड़ना चाहते है लेकिन वे अभी हिम्मत नहीं कर पा रहे है,

नेशनल टीवी इंडिया : (ब्यूरो रिपोर्ट दिल्ली) केजरीवाल की हरकतों के कारण अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) टूटती हुई नजर आ रही है. आम आदमी पार्टी को कभी भी एक बड़ा झटका लग सकता है. दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा (Alka Lamba) ने कहा है कि उन्हें कांग्रेस पार्टी जॉइन करने में कोई दिक्कत नहीं है। अंग्रेजी अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार आप विधायक ने कहा कि ‘अगर कांग्रेस पार्टी मुझे दोबारा स्वीकार करती है तो मैं जाऊंगी।

सिर्फ दिल्ली में ही नहीं बल्कि पंजाब और हरियाणा में कांग्रेस से गठबंधन की भीख मांग रही ‘आप’ पुरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है। ‘अलका लांबा’ (Alka Lamba) 1995 में दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन की अध्यक्ष बनने के बाद चर्चा में आई थीं। दो साल बाद उन्हें कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दिया गया था। वे महिला कांग्रेस, दिल्ली कांग्रेस और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में कई प्रमुख पदों पर रहीं थीं।

GUJARAT; नोटबंदी से घर का सपना अब साकार होना संभव हुआ : पीएम मोदी

अलका लांबा के जाने से टूट जाएगी आप?

जानकारी के लिए बता दे कि केजरीवाल की हरकतों से पार्टी के अन्दर फूट पड़ चुकी है. सूत्रों की माने तो ‘आप’ के कई विधायक केजरीवाल का साथ छोड़ना चाहते है लेकिन वे अभी हिम्मत नहीं कर पा रहे है, अगर अलका लांबा ने आप छोड़ दी तब पार्टी का टूटना तय है.

बेटे की चाहत में 83 साल के बुजुर्ग ने रचाई 53 साल छोटी महिला से शादी, खबर पढ़ चौंक जायेंगे

mumbai bmc cst bridge accident two suspended

मुंबई पुल हादसे में पुलिस ने बीएमसी-रेलवे के खिलाफ दर्ज किया मामला

haridawar amar singh prais pm modi political parties in loksabha election

अमर सिंह ने कहा – देश में मोदी लहर, तिनके की तरह बह जाएंगे सभी राजनीतिक दल