in

2.0 Box Office Collection: अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ने 4 दिन में कमाए 364 करोड़ से ज्यादा

लखनऊ न्यूज़ डेस्क : रजनीकांत और अक्षय कुमार  की ‘2.0 ने बॉक्स ऑफिस  पर चार दिन में बंपर कमाई की है. ‘Robot 2.0 ने दुनिया भर के  बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. ‘पहले दो दिनों फ़िल्म की रफ़्तार कुछ धीमी रही, लेकिन तीसरे दिन ज़ोर पकड़ा और चौथे दिन रविवार को तो कमाल ही कर दिया.

इस फिल्म ने ‘फैंटास्टिक बीस्ट’, ‘राल्फ ब्रेक्स द इन्टरनेट’, ‘द ग्रिंच’ और ‘वेनम’ जैसी सुपरडुपर हिट हॉलीवुड मूवीज को भी पीछे छोड़ दिया है और कमाई के मामले में नंबर वन बन गई है. जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. इससे पहले किसी इंडियन फिल्म ने ऐसा कमाल नहीं दिखाया है.

Nokia [CPS] IN

यह भी पढ़े : अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोले- राजस्थान की जनता को अपने CM का नाम क्यों नही बता रहे

इस फिल्म महज चार दिनों के अंदर ही दुनियाभर में 364 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है

हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत  ने बॉक्स ऑफिस पर ‘2.0’ से तहलका मचा दिया है. ‘2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.

Nokia [CPS] IN

फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीसरे दिन करीब 25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे पहले फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन करीब 19 करोड़ रु. की कमाई की। जबकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने करीब 20.25 करोड़ रु. का बिजनेस किया. इस तरह हिंदी भाषा में ये फिल्म अब तक टोटल 64.25 करोड़ रु. की कमाई कर चुकी है

Nokia [CPS] IN

Written by Ranjeev Thakur

Comments

Leave a Reply

Loading…

0

Comments

0 comments

अमित शाह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बोले- राजस्थान की जनता को अपने CM का नाम क्यों नही बता रहे

BIGG BOSS-12 : बिग बॉस के फॉर्मेट में बड़ा बदलाव, इस हफ्ते नहीं होगी नॉमिनेशन टास्क