in ,

एयरटेल ने की लोकप्रिय ऑनलाइन कोर्स प्रदान करने वाली शाॅ एकेडमी के साथ साझेदारी

Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses
Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses
लखनऊ : नए एयरटेलथैंक्स प्रोग्राम के तहत आकर्षक फायदों की तेजी से विस्तृत होती श्रृंखला के तहत, भारती एयरटेल ने अपने मोबाईल ग्राहकों को लोकप्रिय ऑनलाइन कोर्स प्रदान करने के लिए आईरिश एवं भारत स्थित ग्लोबल एडटेक, शाॅ एकेडमी के साथ साझेदारी की है। Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses

2013 में स्थापित शाॅ एकेडमी ऑनलाइन  इंटरैक्टिव कोर्स प्रदान करती है, जो प्रैक्टिकल स्किल्स के निर्माण पर केंद्रित हैं। विद्यार्थियों पर केंद्रित प्लेटफाॅर्म का निर्माण करने और विस्तृत संख्या में लोगों को आकर्षित करने वाली शाॅ एकेडमी के विद्यार्थी अपनी दिनचर्या के अनुरूप ऑनलाइन लैसंस ले सकते हैं, प्रश्न पूछ सकते हैं और उनका तत्काल उत्तर पा सकते हैं।

वो क्लास में उपस्थित हो सकते हैं और पढ़ते हुए अपने साथियों से बात भी कर सकते हैं। इससे हर माह हजारों यूज़र्स को सकारात्मक लर्निंग मिल पाती है। कोर्स के स्पेक्ट्रम में विविध कोर्स, जैसे फोटोग्राफी, हैल्थ एवं फिटनेस, फाईनेंशल ट्रेडिंग, न्यूट्रिशन, वेब डेवलपमेंट, मोबाईल ऐप डेवलपमेंट और डिजिटल मार्केटिंग शामिल हैं।
Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses
Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses
शाॅ एकेडमी पूरी दुनिया में मौजूद है और पाँच मिलियन विद्यार्थी इसके कोर्सों का लाभ उठा चुके हैं। भारत में शाॅ एकेडमी के 900,000 से ज्यादा यूज़र्स हैं।

एक्सक्लुसिव एयरटेल थैंक्स बेनेफिट के तहत एयरटेल प्लेटिनम मोबाईल ग्राहकों को 6000 रु. मूल्य की शाॅ एकेडमी की संपूर्ण लाईब्रेरी की एक्सेस एक साल तक मिलेगी। एयरटेल गोल्ड ग्राहकों को शाॅ एकेडमी के किसी भी कोर्स की एक्सेस एक माह तक निशुल्क रहेगी, जिसका मूल्य 800 रु. है। पात्र ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप द्वारा बेनेफिट्स अनलाॅक कर सकते हैं।

Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग आफिसर, शाश्वत शर्मा ने कहा, ‘‘हमें एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के लिए शाॅ एकेडमी के साथ साझेदारी करने की खुशी है। इससे हमारे ग्राहकों को सीखने एवं अपना कौशल बढ़ाने का अवसर मिलेगा। यह गठबंधन बड़ी श्रृंखला में एक्सक्लुसिव बेनेफिट्स प्रस्तुत करेगा, जो हम सभी के लिए फायदेमंद गठबंधन के निर्माण पर केंद्रित रहते हुए अपने ग्राहकों के लिए लेकर आएंगे।’’

इस गठबंधन के बारे में जेम्स एगन, सीईओ एवं फाउंडर, शाॅ एकेडमी ने कहा, ‘‘शाॅ एकेडमी का मिशन है, सुलभ व गुणवत्तायुक्त शिक्षा प्रदान करना। हम यह साझेदारी प्रस्तुत करके काफी उत्साहित हैं क्योंकि इसके द्वारा शाॅ एकेडमी बड़ी संख्या में एयरटेल ग्राहकों को प्रशिक्षित कर सकेगी।

भारत शाॅ एकेडमी के लिए एक आकर्षक व महत्वपूर्ण बाजार है। एयरटेल जैसे प्रमुख पार्टनर के साथ काम करने से प्रदर्शित होता है कि बड़े कंज़्यूमर प्रोग्राम्स में लाईफस्टाईल प्रस्तुति के रूप में इंटरैक्टिव एवं रोचक शैक्षिक सामग्री की मांग बढ़ रही है।

Airtel shared partnership with Shah academy providing popular online courses

रिफ्रेष्ड एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम अपनी प्रस्तुतियों में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम में टियर्ड है। हर टियर एयरटेल ग्राहकों के लिए बेनेफिट्स का पूरा नया सेट प्रस्तुत करता है। ये बेनेफिट्स एयरटेल की मजबूत पार्टनरशिप्स द्वारा पाॅवर्ड हैं, जो अमेज़न प्राईम, नेटफ्लिक्स और ज़ी5 से लेकर विंक म्यूज़िक जैसे प्रीमियम कंटेंट ब्रांड और डिवाईस ब्रांड्स आदि तक विस्तृत हैं।

सिल्वर टियर कंटेंट की दुनिया जैसे एयरटेल टीवी, विंक में प्रवेश का द्वार है। गोल्ड के साथ ग्राहकों को अनेक एड ऑन टेलीकाॅम बेनेफिट्स की एक्सेस मिलेगी और प्रीमियम कंटेंट या फाईनेंशल सेवाओं की बेहतरीन वैल्यू एक्सेस मिलेगी। प्लेटिनम टियर पर ग्राहकों को एयरटेल से वीआईपी सर्विस, प्रीमियम कंटेंट, ई-बुक्स, डिवाईस प्रोटेक्शन की सुविधा मिलेगी।

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम बेहतरीन ऐप अनुभव द्वारा पाॅवर्ड है, जो यूज़र्स को बहुत आसान एवं यूज़र-फ्रेंडली तरीके से अपने बेनेफिट्स चुनने, एक्सेस करने और नैविगेट करने में मदद करता है। इस ऐप को ‘एयरटेल थैंक्स’ नाम दिया गया है और यह यूज़र की रुचि व प्रोफाईल के आधार पर यूज़र के अनुभवों को कस्टमाईज़ करने के लिए शक्तिशाली डेटा साईंस एवं सेगमेंटेशन एलगोरिद्म का उपयोग करता है।

Written by National TV

cm yogi instructed to create a new safety plan for yamuna expressway and agra expressway

सीएम योगी ने यमुना और आगरा एक्सप्रेसवे के लिए नए सिरे से सेफ्टी प्लान बनाने के निर्देश दिए

Drexel University, USA, offers US $1,41,600 scholarship to CMS student

अमेरिका की ड्रेक्सल यूनिवर्सिटी द्वारा सीएमएस छात्र को 1,41,600 डालर की स्काॅलरशिप