in

आगरा : बेकाबू जनरथ बस यमुना एक्सप्रेस वे से नीचे गिरी29 की मौत

आगरा में यमुना एक्सप्रेस पर सोमवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। लखनऊ से दिल्ली जा रही राज्य परिवहन निगम की डबल डेकर बस यमुना.एक्सप्रेस वे पर झरना नाले में गिर गयी।  हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोग घायल हैं । हादसा थाना एत्मादपुरक्षेत्र के झरना नाले के पास हुई ।  प्राप्त जानकारी के अनुसार अवध डिपो की जनरथ बस एक्सप्रेस की रेलिंग तोड़ते हुई 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी है। हादसे के वक्त बस में 44 लोग सवार थे। कुछ लोगों के शव बाहर निकाल लिये गये हैं, जबकि अभी भी कुछ शव वहां होने की संभावना बनी हुई है। जिससे मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है।  फिलहाल मौके पर राहत बचाव कार्य जारी है । खाई में पानी भरा होने के वजह से राहत बचाव कार्य में मुश्किल आ रही है । गौरतलब है कि बस लखनऊ से दिल्ली आनंद विहार जा रही थी।

सीएम योगी ने जताई संवेदना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस हादसे में यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को पांच.पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने घायलों के बेहतर इलाज के लिए भी निर्देश दिए गये हैं।

Nokia [CPS] IN

क्या कह रहे अधिकारी
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि बस लखनऊ से दिल्ली आनंद विहार जा रही थी। यह बस अवध डिपो की जनरथ डबल डेकर बस है। घटना एत्मादपुर क्षेत्र में यमुना.एक्सप्रेस वे पर तड़के करीब साढ़े चार बजे हुई है। बस अनियंत्रित होकर झरना नाले में गिरने में बस में बैठे  29 लोगों की मृत्यु हो गई । मृतकों में 27 पुरुष, एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस और सभी लोगों को नाले से निकाल लिया गया है। नाले में अभी तलाश की जा रही है ।

Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

मैं काम करने वाली सांसद हूं, पाई पाई का हिसाब दूंगी : केसरी देवी पटेल

बैंक अधिकारी ने चेस्ट से उडाये सवा 4 करोड, पैसा ब्याज पर बैठ कर कर रहा था ऐस