in

गठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत का फिर विवादित बयान बोले, गुंडे सिर्फ क्षत्रिय जाति के लोग

कौशांबी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी लोकसभा से सपा बसपा के गठबंधन प्रत्याशी इंद्रजीत सरोज के विवादित बयानों का दौर जारी है। एक बार फिर से इंद्रजीत सरोज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह क्षेत्रिय बिरादरी पर आपत्तिजनक कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इंद्रजीत इस वीडियो में क्षत्रियों को गुंडा बता रहे हैं और एवज में वोट मांग रहे है। दरअसल जिस इलाके से इंद्रजीत सरोज चुनाव लड रहे हैं यह इलाका रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के वर्चस्व वाला इलाका है और कुंडा व बाबागंज जैसे इलाकों में या कहें कि प्रतापगढ कौशांबी व प्रयागराज पश्चिम के इलाकों में राजा भैया की तूती बोलती है। राजा भैया पर निशाना साधने के चक्कर में लगातार इंद्रजीत विवादित बयान दे रहे हैं और इस बार तो इंद्रजीत ने पूरे क्षत्रिय बिरादरी पर आपत्ति जनक टिप्पणी कर सियासी भूचाल ला दिया है।
क्या कह रहे वीडियो में
विवादित वीडियों में इंद्रजीत सरोज कौशांबी में एक जनसभा को संबोधित करते हुये पहले तो खुद को दलित बताते हैं और दलित बिरादरी के लोगों को अपनी मर्जी से क्षत्रियों द्वारा कोई काम न करने देने का आरोप लगाते है। इंद्रजीत वीडियो में कह रहे हैं कि ‘केवल क्षत्रिय बिरादरी के लोग गुंडे हैं। जो गुंडे हैं वो क्षत्रिय बिरादरी के मुटठी भर लोग है। जो लोगों को मारते हैं, पीटते हैं, अत्याचार करते हैं, बराबर से उठने बैठने नहीं देते हैं और अपनी मर्जी से कोई काम नहीं करने देते हैं।
चुनाव आयोग से शिकायत
वहीं, इंद्रजीत के इस विवादित बयाान के सोशाल मीडिया पर वायरल होने के बाद चुनाव आयोग से शिकायत की गयी है और इंद्रजीत पर जन भावनाओं को भडकाकर वोट मांगने आदि का आरोप लगाया गया है। इंद्रजीत पर इस मामले में भी आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत की गयी है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी इंद्रजीत के कयी बयान सियासी बवांडर मचा चुके हैं। जिसमें मुस्लिमों द्वारा राजा भैया का स्वागत करने पर सामूहिक बहिष्कार वाले बयान पर राजा भैया की ओर से इंद्रजीत को मानहानि का नोटिस भी भेजा गया है। फिलहाल इस मामल में अब आगे क्या कार्रवाई होगी और राजा भैया की ओर से क्या रियेक्शन आता है, यह देखना दिलचस्प होगा।
Nokia [CPS] IN

Written by Amarish Shukla

बाहुबली अतीक की पत्नी ने खोला राज क्यों पीएम मोदी के खिलाफ लड रहे चुनाव

बसपा के कद्दावर नेता व विधायक रहे कलेक्टर पांडे भाजपा में शाामिल, गठबंधन को झटका